Categories: UP

अनाज राशन और चारा लाने वाले वाहनों क़ो न रोके पुलिस- जिला अधिकारी फर्रुखाबाद

रॉबिन कपूर

फर्रुखाबाद : जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह व पुलिस अधीक्षक डाॅ. अनिल मिश्र ने आज जनपद की सीमाओं पर लगे बैरियरों का सघन निरीक्षण कर यहां तैनात फोर्स को निर्देश दिए कि खाद्य सामग्री, फल, सब्जी, दूध, आटा, पशु आहार, चारा, आलू आदि के वाहनों को रोका न जाए। अन्य निजी वाहनों को बगैर लिखित अनुमति के बिना जनपद में प्रवेश न कराया जाए।

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने आज कोविड-19 लाॅक डाउन के तीसरे दिन अलीगंज, कायमगंज, शाहजहांपुर बार्डर व ढाई घाट शमसाबाद पर लगे बैरियर का निरीक्षण का जायजा लिया साथ ही कहा कि खाद्य सामग्री आदि के वाहन में यदि सवारी पाई जाए तो तत्काल एफआईआर दर्ज कराई जाए।
मुख्य विकास अधिकारी डाॅ. राजेन्द्र पेंसिया के निर्देशन में बनाई गई रैपिड रेस्पांस टीमों ने आज से रवाना करने के निर्देश जारी किए। उन्होंने कहा कि गांव-गांव टीमें बाहर से आए हुए लोगांे की शिनाख्त कर उन्हें जांच के लिए अस्पताल पहुंचाएं।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

3 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

4 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

5 hours ago