Categories: UP

पैदल जा रहे राहगीरों को देख हाइवे से गुजर रही एसपी की गाड़ी पर अचानक लगा ब्रेक, एसपी को रुकता देख इलाकाई पुलिस में मचा हड़कम्प

तब्जील अहमद

कौशाम्बी. एसपी अभिनन्दन लगातार भृमण कर जनपद की लॉकडाउन की स्थिति का जायजा ले रहे हैं।कोई भी असहाय एवं गैरजनपद से आने वाले व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न हो इसके लिए एसपी लगातार भरपूर प्रयास कर रहे हैं।पीएम मोदी के अनुसार सम्पूर्ण देश मे लॉकडाउन किया गया है।जिसको लेकर पूरी कौशाम्बी पुलिस सक्रिय है।

एसपी अभिनन्दन आज जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रो में भृमण पर थे।भृमण के दौरान उनको हाइवे पर उनको कई राहगीर दिखाई दिए।एसपी ने अपनी कार रोक राहगीरों से रूबरू हुए।राहगीरों की बताई हुए बातों पर एसपी ने अमल करते हुए प्रभारी थानेदार को तत्काल खाद्य सामग्री उपलब्ध कराते हुए उनको उनके गन्तव्य स्थान पर पहुचाने का निर्देष दिया।

एसपी की इस दरियादिली से पूरा महकमा प्रफुल्लित हो गया।एसपी अभिनदंन ने बताया कि किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा नही होगी।इसके लिए तमाम व्यवस्थाएं की गई है। किसी भी व्यक्ति को कोई अभी अव्यवस्था तो स्थानीय थाने में संपर्क कर सकता है उसकी पूरी मदद की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

11 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

11 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

11 hours ago