ट्रक चालक ने दुष्कर्म कर युवती को घायल अवस्था में सड़क पर फेंका

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर भदोही। जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग जंगीगंज क्षेत्र के नवधन के पास बीती रात ट्रक चालक द्वारा एक युवती से जबरदस्ती दुष्कर्म का मामला सामने आया है। विगत 23 मार्च सोमवार को ट्रक चालक दोपहर में युवती को हरियाणा के फरीदाबाद शहर से बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ महिला के भाई के घर छोड़ने के लिए कहा।

इस बीच रास्ते में कई बार जबरदस्ती दुष्कर्म किया और बार-बार मुझसे शादी का झांसा देता रहा। बार-बार उक्त ट्रक चालक के दुष्कर्म से पीड़ित और अजिज आकर मेरे विरोध पर हरजिंदर नामक ट्रक चालक ने ट्रक में रखे रॉड से मेरे सिर पर प्रहार कर मुझे  घायलावस्था में सड़क पर छोड़कर फरार होने में सफल रहा । मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस द्वारा भुक्तभोगी दुष्कर्म पीड़िता को जिला चिकित्सालय चेतसिंह में भर्ती कराया गया है।

मंगलवार को महिला ने होश आने पर बताया कि वह हरियाणा राज्य के फरीदाबाद निवासी है। उम्र 28 वर्ष है। वह फरीदाबाद में ही किसी अन्य युवक से प्यार करती थी। जिसके चलते परिजन मुझसे नाराज थे। मैनें अपने प्रेमी के झांसे में आकर अपनी आबरू भी लुटा बैठी थी। बाद में मुझे पता चला कि मेरा प्रेमी एक शराबी युवक है। जो केवल उसके आबरु से खेल रहा था। और शादी के नाम पर मारपीट कर मुझे भगा दिया था। परिजनों से भी ठुकराई मैं 23 मार्च सोमवार को अपने भाई के घर जालंधर जाने के लिए हरजिंदर नामक एक ट्रक चालक को रुकने का इशारा किया। जो माल लादकर कोलकाता की ओर जा रहा था। ट्रक चालक ने उसे अपने ट्रक में बैठा लिया और रास्ते में बताया कि वापस लौटते समय व उसके भाई के घर जालंधर में छोड़ देगा। इस बीच ट्रक चालक ने भी मुझे शादी का झांसा देकर रास्ते में अकेले कई बार दुष्कर्म किया। बार-बार दुष्कर्म से  आजिज  होकर मैंने जब विरोध किया तो ट्रक चालक ने जिले के जंगीगंज क्षेत्र स्थित नवधन के राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक में रखे लोहे के राड से सर पर प्रहार कर मुझे घायल करने के बाद नीचे उतार कर सड़क पर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में मुझे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *