प्रवासी मजदूरों के साथ दुर्घटनाओं का शनिवार, मध्य प्रदेश के कानपुर सागर मार्ग पर दुर्घटना में पांच प्रवासी मजदूरों के मौत

मो0 कुमैल

कानपुर. आज का शनिवार शायद मजदूरों के साथ हादसों का दिन कहा जाए तो कोई अतिश्योक्ति नही होगी। एक तरफ जहा उत्तर प्रदेश के औरैया में दुर्घटना का शिकार होकर 24 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है और कई अन्य घायल हो गए। वही दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के सागर से प्रवासी मजदूरों को भरकर आ रहा एक ट्रक दुर्घटना का शिकार हुआ है और कुल 6 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है। साथ ही कई अन्य घायल भी हुवे है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के सागर कानपुर मार्ग के छानवीला थाना अंतर्गत निवार घाटी सेमरा पुल के पास मजदूरों से भरा एक ट्रक पलट गया। इस दुर्घटना में 19 मजदूरों घायल हो गए हैं और 5 की हुई मौत हो गई है। घायलों में कुछ की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

घटना के बाद मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बंडा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है। ज्यादातर मजदूर महाराष्ट्र से बस्ती की ओर जा रहे थे। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *