Categories: UP

भदोही – एक कोरोना पॉजिटिव मरीज़ हुआ निगेटिव, तभी 9 साल का बच्चा निकला पॉजिटिव

ज़मीर अशरफ

मिर्ज़ापुर. भदोही जिले में शुक्रवार को कोरोना का एक और पॉजिटिव मरीज मिल गया। रमईपुर गांव के एक ही कुनबे के जिन 16 लोगों का स्वैब जांच के लिए गया था, उनमें से नौ साल का बालक पॉजिटिव मिला है। इसके साथ ही अब तक जिले में कोरोना पॉजिटिव मिलने वाले मरीजों की संख्या चार हो गई है। हालांकि बिहार के कटिहार का पहला मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो चुका है।

Demo Pic

कोरोना महामारी के कारण देश डेढ़ माह से लॉकडाउन है। जिले में पहला पॉजिटिव केस दो अप्रैल को मिला था। दूसरा पॉजिटिव औराई के कलूटपुर का निवासी है, जिसे मिर्जापुर स्थित मंडलीय अस्पताल में रखा गया है, जबकि तीसरा मरीज जिले के सेमराध में मिला था।

जिले में प्रवासियों की बढ़ती संख्या के बीच तीन दिन पूर्व रमईपुर से एक ही परिवार के 16 लोगों को आइसोलेट किया गया था। परिवार के एक सदस्य की मुंबई में कोरोना से मौत होने के बाद उनका दाह संस्कार कर सभी लोग गांव आए थे। सभी के स्वैब को जांच के लिए भेज गया था। शुक्रवार को नौ वर्ष के एक बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी अन्य की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। सीएमओ डॉ. लक्ष्मी सिंह ने इसकी पुष्टि की। कहा कि गांव में चिकित्सकीय सतर्कता बरती जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

7 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

8 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

8 hours ago