सीएम योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी देने वाला बिहार पुलिस का ASI गिरफ्तार

शहनवाज़ अहमद

गाजीपुर. बिहार के नालंदा में तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर तनवीर खान को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर गोली मारने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर निवासी तनवीर खान की गिरफ्तारी की पुष्टि गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने की है। गाजीपुर से पुलिस की टीम ने नालंदा जाकर तनवीर खान को गिरफ्तार किया है। वही गाजीपुर जनपद में मस्जिद से अजान पर भी पाबंदी है। इससे नाराज़ सहायक उप निरीक्षक तनवीर खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दे दी। तनवीर खान को जेल भेज दिया गया है। नालंदा के दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दिलदार नगर थाने में केस दर्ज है। इसके बाद यूपी पुलिस ने नालंदा से आरोपी को गिरफ्तार किया।

वही गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि तनवीर खान गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र का रहने वाला है और बिहार के नालंदा में पुलिस विभाग में बतौर आरक्षी तैनात था। आरोप है कि तनवीर खान ने 24 अप्रैल को अपने फेसबुक पेज पर यूपी सीएम के खिलाफ रमजान में अजान के मामले को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी।

शिकायत पर यूपी पुलिस ने की कार्रवाई जब यूपी पुलिस को शिकायत मिली तो पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया। यूपी पुलिस ने इस फेसबुक पोस्ट की पड़ताल की को आरोपी गाजीपुर का निकला।नालंदा से आरोपी को किया गिरफ्तार आरोपी तनवीर खान की तलाश में यूपी पुलिस नालंदा पहुंची और स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार लिया। पुलिस ने सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में उस पर कई धाराएं लगाई और फिलहाल इस शख्स को जेल भेज दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *