नवाबगंज में ट्रक और कंटेनर की भिड़ंत में दोनों के चालकों की मौत

तारिक खान

प्रयागराज। जिले के नवाबगंज इलाके में बुधवार भोर मेें ट्रक और कंटेनर में आमने सामने से टक्‍कर हो गई। हादसे में ट्रक चालक और कंटेनर के चालक की मौत हो गई। हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। सूचना पर पुलिस पहुंची। बताया जाता है कि टायर फटने से ट्रक अनियंत्रित हो गई थी। इसके चलते हादसा हुआ हुआ।

अस्‍पताल ले जाते समय ट्रक चालक की हुई मौत

लालगोपालगंज के पटना उपहार स्थित नेशनल हाईवे पर आज भोर लगभग 5 बजे ट्रक का टायर फटने से दूसरे लेन पर सामने से आ रहे कंटेनर से भिड़ंत हो गई। जिसमें ट्रक ड्राइवर बाइस वर्षीय मोहम्मद उस्मान पुत्र बुद्धन निवासी चफरी थाना नवाबगंज, प्रयागराज और कंटेनर चालक शहबाज खान पुत्र यूसुफ खजुरिया थाना खजुरिया जनपद रामपुर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मोहम्मद उस्मान को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हुई है। दोनों वाहनों की जोरदार भिड़ंत में कंटेनर चालक शहबाज खान की मौके पर मौत हो गई थी। स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कंटेनर चालक के शव को किसी तरह बाहर निकाला।

ट्रक कोखराज से बालू लादकर सोरांव जा रहा था

नवाबगंज पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक कौशांबी जनपद के कोखराज थाना से बालू लादकर सोरांव की ओर जा रहा था। तभी रास्‍ते में हादसा हो गया। चालको के पास मिले कागजात से शिनाख्‍त के बाद पुलिस ने स्‍वजनों को सूचना दी ताे घर में कोहराम मच गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *