सोशल डिस्टेंस बरक़रार रख कांग्रेसियों ने किया प्रदेश सरकार का विरोध, कांग्रेसियों पर फर्जी मुकदमे वापस लेने की मांग

गौरव जैन

रामपुर। कांग्रेस के पदाधिकारियों ने गाधी समाधि पर शांतिपूर्ण तरीके से मात्र चार लोगो ने सोशल डिस्टेंस के साथ विरोध दर्ज कराया। इस मौके पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष धर्मेन्द्र देव गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस की मांग है कि प्रदेश सरकार ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू  को फर्जी मुकदमा लिखकर जेल में डाल दिया क्या अजय कुमार लल्लू का यह अपराध है कि उन्होने प्रियंका गांधी के आहवान पर गरीब मजदूरों की मदद की और उनको घर पहुचाने में सहायता की। प्रदेश सरकार अपना  तानाशाही रवैया अपनाकर गरीब मजदूरों को उनके घर जाने से रोक रही है।

यह समय गरीब मजदूरों की मदद करने का है लेकिन सरकार इस समय भी राजनीति कर रही है। कांग्रेस को बसे चलाने की अनुमति नहीं दी और प्रदेश सरकार ने खुद चलाई नहीं सरकार अपनी घटिया मानसिकता का सबूत दे रही है।गरीब मजदूरों के साथ जो व्यवहार किया जा रहा है वह अत्यंत निन्दनीय है ट्रेनों में मज़दूर भूख से दम तोड़ रहे है सरकार ट्रेनों में खाने तक की व्यवस्था नहीं कर पा रही है जबकि घोषणाए करने में केन्द्र और राज्य सरकार नंबर वन है देश संकट में है और ऐसे में भाजपा मजदूरों के साथ राजनीति कर रही है।

हम सरकार का विरोध करते है और मांग करते है के कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को रिहा किया जाए और कांग्रेसियों पर फर्जी मुकदमे वापस लिया जाए। इस मौके पर कांग्रेस के शहर अध्यक्ष मामून शाह खां, युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नौमान खां ,युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष फैसल  हसन,आमिर कुरैशी मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *