कोरोना की जंग में गरीबो के साथ कांग्रेस खडी है, करोना के खिलाफ डरकर नहीं डटकर मुकाबला करना होगा: हनजला उस्मानी

तब्जील अहमद

कौशाम्बी। आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (अल्पसंख्यक विभाग) के राष्ट्रीय प्रभारी हनजला उस्मानी ने अपने निज आवास पे एक प्रेस वार्ता की, उन्होंने कहा कि जिस तरह से करोना के खिलाफ जंग में  कांग्रेस के सिपाहियों ने पूरी तत्परता से काम किया वह काबिले तारीफ है और आम जनमानस में ये बात साफ है कि इस लड़ाई में गरीबों के साथ कांग्रेस ही खड़ी है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से एक बीमारी को जाति और धर्म के ढर्रे में बंधने की कोशिश हुई ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, उन्होंने लोगों से सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने की अपील की लेकिन साथ ही कहा कि भय और दहशत के माहौल से बाहर आना होगा,खुद कि सुरक्षा भी स्वयं करनी होगी।

मीडिया के रवैये पर बोलते हुवे उन्होंने कहाकि इस महामारी के दौर में करोना के साथ साथ चंद मीडिया चैनलों के सामाजिक अतांकवाद के खिलाफ लड़ने कि भी जरूरत है, उन्होंने आरोप लगाया कि भारत सरकार और प्रदेश सरकार ने इस महामारी के दौर में आम जनमानस को अनाथ छोड़ दिया, न करोना कि अधिक से अधिक जांच हो रही न कोई पुख्ता स्वास्थ्य सेवाएं जैसे कोरेंटाइन सेंटर कोविड 19 अस्पताल कि व्यवस्था किया है, न श्रमिक मजदूरों को उनके घर तक लाने के इंतजाम है। लाखों मजदूर हजारों मील पैदल चल चुके और भूख प्यास से बहुत लोगों ने दम तोड़ दिया। बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर है। वहीं भारत सरकार भगोड़े कर्जदारों का कर्ज माफ करने में लगी हुई है। भाजपा और संघ की एक ही नीति है देश में नफरत के सहारे भारत तोड़ो और राज करो। इस मौके पर अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष तमजीद अहमद और वरिष्ठ नेता शाहिद सिदिकी, मकसूद कुरैशी उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *