Categories: Bihar

बिहार में खाना बनाते समय सिलेंडर लीक होने से घर में लगी आग, एक ही परिवार के नौ लोग झुलसे

गोपाल जी

भागलपुर के ललमटिया थाना क्षेत्र के पासीटोला इलाके में गैस सिलिंडर में लीकेज हो जाने से एक ही परिवार के नौ लोग गंभीर रूप से झुलस गए। हादसा शुक्रवार की सुबह स्थानीय वासी धीरज चौधरी के घर खाना बनाते समय हुआ।

हादसे में घायल धीरज की बेटी रीना कुमारी ने बताया कि उसकी छोटी बहन सिंपल कुमारी गैस चूल्हे पर चावल बना रही थी इसी दौरान सिलिंडर खत्म हो गया। दूसरा सिलिंडर लगाकर चूल्हा जैसे जलाए रेगुलेटर के पास गैस रिसने लगी और देखते ही देखते भीषण आग लग गई। बहन चिल्लाते हुए घर के बाहर दौड़ी। मां पूनम देवी ने आग बुझाने की कोशिश की जिसमें वो गंभीर से झुलस गयी। आग बुझाने की कोशिश में एक के बाद एक लोग आग में झुलसते चले गए। बड़ी मां के घर से दो भाई भी आग की चपेट में आ गए और घायल हो गए।

किसी तरह आग पर काबू पाया गया और लीकेज सिलिंडर को घर के बाहर स्थानीय लोगों की मदद से निकाला गया। घटना की सूचना पर ललमटिया थानाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव सदल बल पासीटोला इलाके में पहुंचे और घायलों को फौरन स्थानीय लोगों की मदद से मायागंज इलाज के लिए भेजा। घटना की सूचना पर बीडीओ राकेश कुमार, सीओ राजेश कुमार एमओ अतुल कुमार भी पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली और पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया। घटना पर ललमटिया थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेजा गया है। सभी खतरे से बाहर है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

1 day ago