कोरोना काल में भी गंदा पानी पीने को मजबूर है पलियावासी, नलों में आ रहा गंदा और बदबूदार पानी, निरंकुश हुई नगर पालिका पलिया

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी. इन दिनों  मौसम गर्मी का है और इस के बावजूद पलिया नगर का मोहल्ला किसान सेकेंड इन दिनों गंदा और बदबूदार पानी के संकट से जूझ रहा है जिससे लोगों पर पालिका प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश दिखाई देने लगा है लोगों का कहना कि नगर पालिका परिषद पलिया के जल आपूर्ति देखने वाले कर्मचारी बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहे हैं। मोहल्ले वासी जल संकट से जूझ रहे लोगों का जीना मुश्किल हो गया। सैकड़ों परिवारों को बूंद-बूंद पानी के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि नगर पालिका में इन दिनों नये कनेक्शन लेने के लिए भी काफी दिनों तक चक्कर लगवाए जा रहे हैं इसके बाद बीस रूपए प्रति फिट के हिसाब से नगरपालिका में तैनात वर्मा जी ग्राहकों से वसूली कर रहे हैं।

मोहल्ला किसान सेकंड में टंकी के पाइपों से कचरा आ रहा है। जिस बावत एप्लीकेशन 19-5-2020 यानी की मंगलवार को सभी मोहल्ला वासियों ने जाकर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी को भी दिया। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। ऐसे समय में जब देश दुनिया कोरोनावायरस से लड़ रही है तब पलिया नगर पालिका संवेदनहीन हो गई है। प्रार्थना पत्र में आदित्य उदास, निहाल, दाता राम शाक्य, राधेश्याम, अमर कुमार, शिवम् कश्यप, जय देवी, राम सेवक आदि के हस्ताक्षर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *