Categories: Kanpur

कानपुर – तीन कोरोना संदिग्ध मरीजों की मौत, जाँच हेतु भेजा गया है सैम्पल

आदिल अहमद

कानपुर. कानपुर के हैलट अस्पताल में गुरुवार को तीन और कोरोना संदिग्ध की मौत हो गई है। इनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने तक शवों को बॉडी बैग में सुरक्षित कर दिया गया है। कोविड गाइडलाइन के तहत शवों का अंतिम संस्कार कराया जाएगा।

इसके पहले जिन संदिग्धों का सैंपल भेजा गया था, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। बुधवार को जूही लाल कालोनी की रहने वाली 60 साल की बुजुर्ग महिला को भर्ती किया गया था। आईसीयू में उनकी मौत हो गई। उन्नाव के 40 वर्षीय युवक की भी मौत हो गई। उसे सांस की तकलीफ थी। इसके अलावा कोविड हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती 52 साल के अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई है।

इस दौरान आज हैलट की फ्लू ओपीडी में 120 रोगियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया है जिनमे नये 16 संदिग्ध रोगी भर्ती किए गए हैं। कोविड अस्पताल में 45 कोरोना पॉजीटिव रोगियों का उपचार चल रहा है। आईसीयू में 10 रोगी भर्ती हैं। एक वेंटिलेटर और तीन आक्सीजन पर हैं। शहर में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितो की संख्या से स्वास्थ्य विभाग में हडकम्प मचा हुआ है.

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

12 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

12 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

12 hours ago