Categories: UP

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सड़क दुर्घटना में मृत गाजीपुर के दोनों श्रमिको के आश्रितों को भेजे एक-एक लाख रुपया

शहनवाज़ अहमद

गाजीपुर जनपद के गौसपुर गांव के मजदूर अपने घर आ रहे थे, लॉकडाउन के दौरान घर वापसी के समय गौसपुर निवासी दोनो कामगारो की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. इस जानकारी के बाद सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने विधायक वीरेंद्र यादव और समाजवादी नेताओ व पूर्व विधायक सिबगतुल्‍लाह अंसारी के आग्रह पर शुक्रवार को दोनो मृतको के परिजनो के खाते में एक-एक लाख रूपये भेज दिया.

शुक्रवार को जिलाध्‍यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्‍व में विधानसभा प्रभारी राजेश राय पप्‍पू, नगर अध्‍यक्ष दिनेश यादव, महामंत्री अशोक बिंद, उपाध्‍यक्ष कन्‍हैया विश्‍वकर्मा, पूर्व चेयरमैन रामधारी यादव व नन्‍हे खान आदि मृतक सूर्यदेव सिंह यादव के पत्‍नी लालमुनी देवी निवासी गौसपुर मुहम्‍मदाबाद और मृतक राजू यादव की पत्‍नी सुनीता देवी निवासी गौसपुर मुहम्‍मदाबाद को बैंक की रसीद सौंपी और सड़क दुर्घटना में मारे गये दोनो श्रमिको के चित्र पर पुष्‍पांजलि अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दिया।

सपा नेता राजेश राय पप्‍पू ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा ही गरीब और मजदूरो के साथ खड़ी रहती है, लॉकडाउन में भी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने यह घोषणा किया था कि प्रदेश का कोई भी मजदूर अपने घर जाते समय सड़क दुर्घटना में मौत होती है तो समाजवादी पार्टी एक-एक लाख रूपये उनके परिजनो को देगी। उसी क्रम में दोनो मृतको के पत्नियो के खाते में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने एक-एक लाख रूपये की धनराशि भेजवाई। पूर्व विधायक सिबगतुल्‍लाह अंसारी ने सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के प्रति आभार प्रकट करते कहा कि आपकी गरीब मजदूरो के प्रति संवेदनशीलता काबिले तारीफ है. आपने दोनों परिवारों को अर्थिक  मदद किया उसके लिए अंसारी बन्धु और मोहमदाबाद के लोग आपके आभारी रहेंगे।

pnn24.in

Recent Posts

जीजा और नाबालिग साली को हुआ ऐसा इश्क कि मथुरा से भाग कर आये नोएडा और दोनों ने ज़हर खाकर दे दिया अपनी जान

ईदुल अमीन डेस्क: कहा जाता है ‘इश्क पर जोर नही है ये वो आतिश ग़ालिब,…

6 hours ago