Categories: Crime

वाराणसी – चेतगंज के सराफा कारोबारी कमलेश सेठ ने खुद की लाईसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली, हालत नाज़ुक

ए जावेद

वाराणसी। शहर बनारस के मशहूर सराफा कारोबारी कमलेश सेठ ने खुद को खुद की लाईसेंसी पिस्टल से गोली मार कर आत्महत्या का प्रयास किया है। वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र निवासी ने क्यों ख़ुदकुशी का प्रयास किया इसकी अभी जानकारी नही मिल सकी है। सराफा कारोबारी कमलेश सेठ की गिनती शहर के प्रतिष्ठित सराफा कारोबारियों में होती है।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय सराफा कारोबारी कमलेश सेठ ने आज बुद्धवार की दोपहर खुद की लाईसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारी है। गोली कांपती में लगी है। घटना की जानकारी परिजनों को गोली की आवाज़ से लगी और सभी दौड़ कर वहा पहुचे।

इस दौरान सुचना पाकर चेतगंज पुलिस भी मौके पर पहुची। पानदरीबा चौकी प्रभारी और परिजनों के साथ घायल कारोबारी कमलेश सेठ को एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया जहा पर हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उन्हें बीएचयू ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कमलेश की हालत नाजुक है। समाचार लिखे जाने तक परिजन पुलिस कर्मियों सहित घायल सराफा कारोबारी को लेकर ट्रामा सेंटर निकल चुके थे।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

5 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

5 hours ago