डीआईजी के ड्राईवर की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, विभाग में मचा हडकम्प

ज़ीशान अली

बांदाः आज यहां गुरुवार को चित्रकूटधाम मंडल से एक बड़ी खबर सामने आई है। बांदा के डीआईजी दीपक कुमार के ड्राईवर जांच में कोरोना पाजिटिव पाया गया है। इसके साथ ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन के साथ ही पुलिस विभाग की टीमों ने डीआईजी आवास के सामने वाले रास्ते को बैरिकेडिंग लगाकर बंद कर दिया है। आम लोगों की आवाजाही के लिए रूट डाइवर्जन कर दिया गया है।

सीएमओ डा. संतोष मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि चालक का सैंपल अब पुष्टि के लिए झांसी भेजा जा रहा है। उधर, बताते हैं कि डीआईजी दीपक कुमार होम क्वारंटाइन हो गए हैं। डीआईजी आवास के सामने बैरिकेडिंग, रूट डाईवर्जन किया

बताया जाता है कि जिला अस्पताल में लगी ट्रू नेट मशीन के जरिए बांदा के डीआईजी के सरकारी चालक का कोरोना टेस्ट किया गया। इसमें उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। इससे डीआईजी आवास में तैनात पुलिस कर्मियों में भी खलबली मच गई। स्वास्थ्य विभाग ने आनन-फानन में पूरे इलाके को बैरिकेडिंग लगाकर सील कर सील कर दिया। इसके बाद दूसरे एहतियातत कदम उठाए गए।

झांसी सैंपुल भेजकर दोबारा पुष्टि की जाएगी

इस डबल चेकअप के बाद पूरी तरह पुष्टि हो जाएगी कि डीआईजी के चालक को कोरोना है। उन्होंने कहा कि झांसी से रिपोर्ट आते ही डीआईजी कैंप कार्यालय को सील करके वहां सेनेटाइजेशन कराया जाएगा। साथ ही समस्त स्टाफ को क्वारंटाइन किया जाएगा। सीएमएस एसएन मिश्रा ने कहा कि फिलहाल एहतियात के तौर पर बैरिकेडिंग की गई है। लोगों को उधर से रूट बदलकर निकाला जा रहा है। झांसी रिपोर्ट आने के बाद पूरी तरह सील करने की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *