रामपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ दो बदमाशों गिरफ्तार, एक सिपाही भी हुआ बदमाशो की गोली से घायल

हरमेश भाटिया

रामपुर। दिनांक 02/03-06-2020 की रात्रि में थाना अजीमनगर पुलिस और बदमाशो की मुठभेड़ में दो बदमाश घायल अवस्था में पुलिस के हत्थे चढ़ गए. इस मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है. मुठभेड़ अज़ीमनगर थाना क्षेत्र के ग्राम ढोकपूरी टांडा के लिपटीस के बाग़ में हुई.

इस मुठभेड़ के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली की कुछ बदमाश जंगल ग्राम ढोकपुरी टाण्डा लिपटिस के बाग में गौंवंसीय पशुओं को वध करने की तैयारी कर रहे है। इस सूचना पर एसओजी व थाना अजीमनगर, रामपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा मौके पर जाकर देखा तो 04 बदमाश, 02 गौवंसीय बैलों को वध करने की कोशिश कर रहे थे। बदमाशों के पास वध करने के सभी हथियार मौजूद थे। पुलिस टीम द्वारा बदमाशों को ललकारने पर बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किये। पुलिस टीम द्वारा अपनी आत्मरक्षा में बदमाशों पर फायर किया, जिसमें दो बदमाशों को गोली लग गयी तथा दो बदमाश अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गये।

मौके से 02 गौवंसीय बैल व वध करने के उपकरण तथा पुलिस टीम पर फायर करने में प्रयुक्त किये गये एक पोनिया 12 बोर, 02 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस जिनमें से एक कारतूस नाल में फसा हुआ तथा एक तमंचा 315 बोर मय 03 जिन्दा कारतूस 315 बोर व 01 खोखा कारतूस नाल में फसा हुआ तथा एक मोटर साईकिल टीवीएस स्पोर्टस नम्बर यूपी 22 एके 8826 बरामद हुई। पुलिस टीम द्वारा जंगल में कोम्बिंग की जा रही है। पुलिस टीम में एसओजी में तैनात का0 अजीम हल्का घायल हो गया है। उपचार हेतु सभी को जिला अस्तपाल, रामपुर में भर्ती करा दिया गया हैं जिसमें दोनों बदमाशों को जिला अस्पताल, रामपुर से मेरठ रैफर कर दिया गया है। का0 अजीम खतरे से बाहर है।

घायल बदमाशों का नाम वसीर उर्फ भूरा उर्फ मोहन पुत्र अमीर अहमद निवासी ग्राम ककरौआ थाना शहजादनगर, रामपुर तथा भूरा उर्फ टमाटर पुत्र सद्दीक निवासी ग्राम ककरौआ थाना शहजादनगर, रामपुर।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *