भाजपा के पूर्व चैयरमेन ने लोगों को मास्क व सैनिटाइजर बाटे

वरुण जैन

स्वार. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व चैयरमेन व जिला उपाध्यक्ष के तत्वावधान में क्षेत्र के लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया गया।

देश में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को मास्क व सैनिटाइजर का उपयोग बेहद जरूरी हो गया है। साथ ही प्रशासन ने सार्वजनिक स्थानों पर मास्क के उपयोग को अनिवार्य रूप उपयोग करने की गाइड लाइन जारी की है। मास्क का उपयोग ना करने पर पुलिस व प्रशासन द्वारा जुर्माना भी लगाया जा रहा है। क्षेत्र के उपनगर नगर पंचायत मसवासी के पूर्व चैयरमेन व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष डॉ महेश कुमार मौर्य के द्वारा नगर के लोगों को मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया गया।

इस दौरान एक सौ पचास लोगों को मास्क व सैनिटाइजर दिए गए। डॉ महेश मौर्य ने नगर के लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेनसिंग बनाये रखने की भी पुरजोर अपील की। नगर में मास्क व सैनिटाइजर वितरण के दौरान संजय कश्यप, योगेश वर्मा, चमन मौर्य, अनिल दिवाकर, शशिकांत भारद्वाज आदि ने मौजूद रहे ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *