Categories: Kanpur

जौहर फ़ैन्स एसोसिएशन ने चीन के राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री का किया पुतला दहन

आदिल अहमद

कानपुर आज एमएमए जौहर फैन्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी की अगुवाई में परेड स्थित शिक्षक  पार्क में चीन के राष्ट्रपति शीजिनपिंग व प्रधानमंत्री ली क्विंग का पुतला फूंक चीन सेना द्वारा कल भारत के सैनिकों पर किये गये हमले में शहीद कर्नल संतोष बाबू व 20 सेना के जवानों की शहादत पर रोष व्यक्त किया गया।

पुतला दहन के दौरान जौहर एसोसिएशन के पदाधिकारी चीन सरकार मुर्दाबाद चीन के सैनिक मुर्दाबाद कायर चीन मुर्दाबाद,आदि नारों के साथ चीन के राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के पुतले को आग के हवाले कर दिया और भारत सरकार से चीन पर हमला करने की मांग की।

एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी ने कहा कि चीन हमेशा अपनी गीदड़ भपकियों से न केवल भारत को अपमानित करने का कार्य करता है! चीन ने सम्पूर्ण विश्व को डराने और अपने कब्जे में रखने का षडयंत्र रच रहा है। परन्तु कल चीन द्वारा भारत की सीमा पर किया गया हमला बर्दाश्त योग्य नही है जिसमे भारतीय सेना के कर्नल सहित 20 भारतीय जवान शहीद हो गए।

हाशमी ने मांग की कि भारत सरकार तुरंत अपने जवानों की शहादत का बदला ले हम भारत वासी भारत सरकार के साथ है। हाशमी ने भारत वासियों से अपील की कि चीन द्वारा निर्मित वस्तुओं का सभी लोग पूर्ण रूप से बहिष्कार करें और स्वदेशी वस्तुओं को अपनाएं यह चीन को करारा जवाब होगी और अपने शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

इस मौके मौजूद पदाधिकारियों ने समाजिक दूरी का पालन किया राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी, जावेद मोहम्मद खान, धनिराम बौद्ध, विरेन्द्र कुमार, मोहम्मद ईशान, आदिल कुरैशी, जमीर खान, मो अली, सलमान वारसी, शहनावाज अन्सारी, युसुफ मन्सूरी, जौहर अली, मोहम्मद आकिब, हाजी सलाउद्दीन अन्सारी, मोहम्मद फैसल आदि थे

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

21 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

21 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

21 hours ago