Categories: Crime

मेरठ – बेटी के कातिल को देख माँ ने पुलिस के सामने ही जड़ दिये आरोपी को कई थप्पड़

सिद्धार्थ शर्मा

मेरठ। लगभग एक साल पहले मेरठ के दौराला जंगल में एक युवती की लाश मिली थी। युवती की हत्या गला काट कर किया गया था। युवती की शिनाख्त अमरोहा निवासी के रूप में हुई थी। देर आये दुरुस्त आये की तर्ज पर पुलिस ने आज घटना का खुलासा किया। इस खुलासे के पहले पुलिस ने आरोपी साकिब के परिवार को हिरासत में लेकर पूछताछ किया था। इस पूछताछ में जानकारी मिली कि साकिब ने अमन बनकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। फिर दोस्तों के साथ मिलकर उसका गैंग रेप किया और गर्दन काट कर उसकी हत्या कर शव फेक दिया दिया था।

इस खुलासे की जानकारी जब अमरोहा में रह रही मृतका की माँ को हुई तो वह खुद मेरठ चली आई और सीधे पुलिस लाइन पहुची। साथ में युवती के परिजन भी थे, साकिब को देखते ही उस माँ का गुस्सा फूट पड़ा और फिर उसने पुलिस के सामने ही साकिब को दो-तीन थप्पड़ जड़ दिए। पुलिस ने किसी प्रकार मृतका की माँ को रोका और एसएसपी के सामने पेश किया। एसएसपी ने पूरी घटना मृतका की माँ को बताया। इसके बाद जब उसे पता चला कि इस घिनौनी करतूत में साकिब की भाभी रेशमा ने भी उसका साथ दिया था तो एक बार माँ का कलेजा दुबारा फट पड़ा और उसने कुर्सी से उठ कर रेशमा को भी कई थप्पड़ जड़ डाले।

हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने छात्रा की मां को समझा बुझाकर शांत कराया। छात्रा की मां ने कहा कि साकिब ने अमन बनकर उनकी बेटी को अपने जाल में फंसाया। तंत्र-मंत्र क्रिया करके उसकी बेटी को अपने जाल से नहीं निकलने दिया। 5 मई 2019 को बेटी घर से पैसा और जेवरात लेकर निकल गई थी। दरिंदे साकिब ने मेरी बेटी को बड़ी बेरहमी से मारा। उसको फांसी की सजा हो तभी हम हमें इंसाफ मिलेगा। मैं अपने मरते दम तक बेटी के इंसाफ के लिए लड़ूंगी।

आखिर कैसा लापरवाह था सिपाही जिससे छीन लिया था साकिब ने पिस्टल

गिरफ़्तारी के बाद आरोपी साकिब ने एक सिपाही की पिस्टल छीन कर भागने की कोशिश भी किया मगर पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। आरोपी साकिब ने सिपाही सुधीर मलिक से पिस्टल छीनी और फिर उसी से सिपाही को गोली मारना चाहा। बताया जा रहा है कि  इस मामले की लापरवाही में सिपाही सुधीर मलिक को  एसएसपी ने 2 दिन पहले ही लाइन हाजिर किया था। मगर सवाल आज भी खड़ा है कि पुलिस कस्टडी में आरोपी साकिब सिपाही से कैसे पिस्टल छीन लेता है और गोली चला देता है। इतने बड़े गंभीर मामले में सिपाही अपनी पिस्टल भी ठीक से नहीं संभाल सकते तो बदमाशों के साथ कैसे मुकाबला करेंगे।

पुलिस के अनुसार, आरोपी शाकिब बहुत ही शातिर है। छह माह पहले पुलिस की जांच में शाकिब का नाम आया था। लेकिन उसने पुलिस से सेटिंग कर मामले को रफा दफा करा दिया था। युवती की हत्या के मामले में जब शाकिब बेनकाब हुआ तो पुलिस की भी पोल खुल गई। मामले में पुलिस पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। चर्चा यह भी है कि सिपाही ने इस मामले में आरोपियों से सेटिंग की थी। जिसके चलते उस पर एसएसपी ने कार्रवाई की थी। अब आरोपी ने उसी सिपाही से पिस्टल छीन कर उसे गोली मार दी।

प्रेस कांफ्रेंस के बाद हुआ था साकिब फरार, पुलिस ने मुठभेड़ में फिर से किया गिरफ्तार

मंगलवार को पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद एक शातिर आरोपी साकिब ने पिस्टल छीनकर सिपाही को गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में दौराला के जंगल में कांबिंग की। इस दौरान पुलिस ने मुठभेड़ में आरोपी को दबोच लिया। मुठभेड़ में शातिर आरोपी के पैर में गोली भी लगी है।

बता दें कि दौराला में एक साल पहले लड़की की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस लाइन में मंगलवार को एसएसपी अजय साहनी ने इस वारदात का सनसनीखेज खुलासा किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद दौराला पुलिस आरोपियों को मेडिकल के लिए ले जा रही थी कि इसी दौरान मुख्य आरोपी साकिब ने सिपाही की पिस्टल छीनकर सिपाही सुधीर मलिक को गोली मार दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ में दबोच लिया है।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

4 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

5 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

6 hours ago