Categories: Crime

थाना कोतवाली पुलिस ने 2 शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। कोतवाली पुलिस ने 2 शातिर वाहन चोरो को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से चोरी के स्कूटी सहित 4 दोपहिया वाहन बरामद हुए है।जिन्हें पुलिस ने जेल भेज दिया है। कोतवाली इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने बताया कि बीती रात करीब 9 बजे चौकी प्रभारी कस्बा सुमित कुमार ने टीम के साथ निठोरा रोड कूड़े के ढेर के पास से 2 वाहन चोरो को एक चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। जिन्होंने अपने नाम मुन्ना उर्फ सरजील व जाहिद बताया।

पुलिस पूछताछ में दोनो अभियुक्तो ने अपनी निशानदेही पर सुनहरी मस्जिद इकराम नगर जाहिद के मकान से 2 चोरी की मोटरसाइकिल व 1 स्कूटी बरामद कराई। पुलिस पूछताछ में जाहिद ने बताया कि हम एनसीआर से वाहन चोरी करते है और वह वाहनों को काटकर राह चलते कबाड़ियों को बेच देता है। इंस्पेक्टर ने बताया कि अभियुक्त बहुत ही शातिर किस्म के वाहन चोर है। जो एनसीआर से वाहन चोरी कर काटते है और राह चलते कबाड़ियों व फेरी वालो को बेच देते है।उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनो अभियुक्तो को जेल भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

18 hours ago