प्रतिभाओं की तलाश में होने जा रहा है रजवाड़ा ग्रैंड इवेंट, जाने कैसे कर सकते है अप्प्लाई और कौन हो सकता है मुख्य अतिथि

मो0 कुमैल

कानपुर. अपने देश की संस्कृति और विरासत को आधार बनाकर एंटरटेनमेंट और फ़ैशन की दुनिया में  अपना लोहा मनवाने वाले कबीर टोंक के नेतृत्व में एक शानदार रजवाड़ा ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। हम से बात करते हुए शो के मैनेजिंग डायरेक्टर  कबीर टोंक ने बताया कि उनका मसकद  देश के कोने कोने से उभरती हुई नई प्रतिभाओं  को  एक सम्मान दिलाना है। उनके भीतर की छुपी  प्रतिभा को एक मंच देकर निखारना है और दुनिया के सामने लाना है।

उन्होने बताया कि इस इवेंट में जो भी प्रतिभागी हिस्सा लेना चाहते हैं उनको अपना पूरा नाम, उम्र, लंबाई,  वजन, बॉडी स्टैटिक, शहर का नाम, मैरिटल स्टेटस, एजुकेशन, हॉबीज, पूरा पता, अपना मोबाईल नंबर, व्हाट्स ऐप न0, आदि के साथ  ही अपनी 5 या 6 लेटेस्ट फोटो और एक डांस व एक्टिंग की वीडियो भी भेजनी होगी। उन्हे इंडो वेस्टर्न, ट्रेडिशनल इंडियन  लुक, वेस्टर्न आउटफिट में अपने लेटेस्ट फोटोग्राफ्स अपलोड करना होगा। इसके लिए आपको इस नंबर पर संपर्क करके अपना रजिस्ट्रेशन करवाना होगा – 09358416670 कबीर टोंक, मैनेजिंग डायरेक्टर, 08948210181 प्रतिमा राय, अस्टिेंट डायरेक्टर, से आप फोन पर और व्हाट्स ऐप पर भी संपर्क कर सकते हैं।

विजेता को क्या मिलेगा ?

इस इवेंट के विजेता को  राजवाड़ा कैलेंडर शूट में मौका मिलेगा। इतना ही नहीं उन्हे ब्रॉन्ड शूट में भी मौका मिलेगा। साथ ही साथ एक वीडियो एल्बम में भी मौका दिया जाएगा। इसी के साथ ही एक साल तक आपको राजवाड़ा का ब्रांन्ड एंबेसडर बनाया जाएगा। कुल मिलाकर नये उभरते प्रतिभाशाली युवाओं को अपने करियर को एक नई दिशा देने का सुनहरा मौका मिल  रहा हैं। इस ईवेंट के जरिए उनकी फ़ैशन वर्ल्ड में  एक अलग पहचान बनेगी।

कौन से सिलेब्रिटी के आने की है संभावना

नेहा धूपिया, दीपशिखा नागपाल, प्रीति झिंग्यानी जैसे स्टार्स  में से कोई एक इस इवेंट की मुख्य अतिथि हो सकती हैं। इस शो में प्रतिभागियों की उम्र 16 से 45 साल तक होनी चाहिए। शो में तीन क्राइटेरिया रखा गया है “मिस, मिस्टर,मिसेज रजवाड़ा”। इस  शो में तीन राउंड होंगे जिसमें इंडो वेस्टर्न राउंड, ट्रेडिशनल इंडियन राउंड और टैलेंट हंट राउंड” होंगे। तीनो राउंड में अपना बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा।साथ ही सेलेब्रिटी जजेज द्वारा बेस्ट परफॉर्मेंस के आधार पर विजेता का चुनाव भी किया जाएगा।  लॉक डाउन पूरी तरह खुलते ही,जैसे ही प्रशासन द्वारा इवेंट को करने की अनुमति मिलती है, वैसे ही इवेंट की फाइनल डेट फिक्स की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *