कोतवाली पलिया क्षेत्र के पूर्व सीओ राकेश कुमार नायक की मानसिक तनाव के चलते हालत हुई खराब

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी . लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली पलिया क्षेत्र में पूर्व सीओ और राकेश कुमार नायक की मानसिक तनाव के चलते हालत खराब हो गई जिनको आनन-फानन में पलिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर जाया गया जहां चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देखते हुए उन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है ।

जानकारी के अनुसार पलिया क्षेत्र में कार्यरत रह चुके पूर्व सीओ राकेश कुमार नायक के बीते दिनों अवैध खनन को लेकर बड़ी कार्यवाही की थी जिसमें उन्होने मौके से लगभग पांच सौ ट्राली अवैध खनन की हुई बालू बरामद की थी और तीन ट्रालियों को सीज भी किया गया था जिससे खनन माफियाओं में हड़कम्प मच गया था जिसके बाद सूत्रों की माने तो राजनीतिक संरक्षण प्राप्त खनन माफियाओं ने राकेश कुमार नायक के खिलाफ साजिश रची थी और बाद में उन पर एक ट्राली बेचने का आरोप भी लगा था जिसके बाद सी ओ राकेश कुमार नायक का ट्रैफिक पुलिस में स्थानांतरण कर दिया गया था ।जिसके कारण तभी से वह मानसिक तनाव में रहने लगे थे और उनकी तबीयत खराब रहने लगी थी जिसके कारण उनके द्वारा मेडिकल भी लगाया गया था।

लेकिन रविवार को आवास पर अचानक उनकी तबीयत कुछ ज्यादा ही खराब हो गयी जिसके बाद उनको आनन फानन में पलिया के सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र लेकर जाया गया जहां उनको एडमिट कर लिया गया और उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद उनको जिलाअस्पताल रेफर कर दिया गया है ।सी एच सी के अधीक्षक हरेनद्र नाथ वरूण की माने तो उनकी मानसिक तनाव के चलते इस वक्त उनका बल्डप्रेसर काफी हाई हो गया है जिसमें इस समय उनका बल्डप्रेसर 173/110 हो गया जिससे उनकी हालत ज्यादा गंभीर हो गयी है और उनका बल्डप्रेसर कम होते ही उनको यहां से रेफर कर दिया जायेगा ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *