बिहार – भाजपा के पटना कार्यालय में एक दो नही बल्कि 25 जन निकले कोरोना पॉजिटिव

गोपाल जी

पटना: बिहार की राजधानी पटना में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में 25 लोग एक साथ कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ऊपर से इस संख्या के बढ़ने की आशंका है क्योंकि बहुत सारे नेताओं और कार्यकर्ताओं के सैंपल लिए गए हैं, इनकी रिपोर्ट धीरे-धीरे सामने आ रही है। यह खबर ऐसे वक्त में आई है, जब बिहार में कोरोनावायरस के खिलाफ जंग को लेकर पक्ष और विपक्ष में पहले से ही लड़ाई छिड़ी हुई है। बता दें कि इसके पहले बिहार में कई नेता और उनके कार्यालयों में काम करने वाले कर्मचारी वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

बता दें कि मंगलवार को ही नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल के एक और सदस्य शैलेश कुमार कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय जनता दल और भाजपा के एक-एक विधायक भी कोरोना से संक्रमित हैं। राजधानी पटना में मुख्य सचिव को अपने घर से काम करना पड़ रहा है। उनके कार्यालय में कई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के दफ्तर के भी कई लोग संक्रमित पाए गए थे।

इसके अलावा राजभवन और मुख्यमंत्री आवास में भी कई सुरक्षाकर्मियों के कोरोना से संक्रमित होने की रिपोर्ट आई है। अगर बिहार में कुल वायरस के संक्रमण पर कुल आंकड़ों की बात करें तो यहां पर सोमवार तक कुल मामलों की संख्या बढ़कर 17421 हो गई है। सोमवार को पहले 24 घंटे के दौरान 9 और व्यक्ति की मौत हो जाने से इस रोग से अबतक मरने वालों की संख्या 134 पर पहुंच गई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *