Categories: Crime

घेर में सो रहे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

हर्मेश भाटिया

स्वार. क्षेत्र के गाँव मे घर के पास घेर में सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। वहीं परिजनों के किसी से भी रंजिश होने से इंकार किया है।

घटना क्षेत्र के उपनगर मसवासी चौकी क्षेत्र के गाँव सीतारामपुर की है। रविवार की रात गाँव निवासी कन्हैयालाल पुत्र गिरवाल सिंह अपने बेटे व परिजनों के साथ घर के पास घेर में सो रहा था। देर रात अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से गला रेतकर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कर दी। जिसके बाद हमलावर फरार हो गए। लेकिन घेर में सो रहे किसी को भी घटना की भनक भी नहीं लगी।

घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। घटना को लेकर गाँव के लोग भारी सदमें में हैं। घेर में अज्ञात हमलावरों के द्वारा की गई हत्या की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम भी घटनास्थल पर पहुँच गए। जिन्होंने परिवार वालों से बात की तथा घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया। वहीं स्थानीय पुलिस युवक के साथ सो रहे अन्य परिजनों से अलग अलग ब्यान दर्ज कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago