गोण्डा – कारोबारी के मासूम बच्चे का हुआ अपहरण, मांगी गई 4 करोड़ की फिरौती

तारिक़ खान

गोण्डा। उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में हुवे संजीत यादव अपहरण केस मामले में प्रदेश पुलिस अभी तक जहा मृतक की लाश नही तलाश पाई है वही एक अन्य घटना ने पुलिस के होश उड़ा दिए है। प्रदेश के गोण्डा जिले के कर्नलगंज कस्बे में शुक्रवार को एक व्यवसायी के मासूम 6 साल के बेटे को अगवा कर लिया गया है। अगवा करने वालो ने फोन पर परिजनों से चार करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। घटना के बाद से जिले से बाहर जाने वाले सभी मार्गों को सील करके गहन जांच की जा रही है। वही गोण्डा पुलिस टीम अपहृत बच्चे को सकुशल बरामद करने में जुटी हुई हैं।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार, कर्नलगंज थाना क्षेत्र के अन्तर्गत मोहल्ला गाड़ी बाजार निवासी गुटखा मसाला के व्यापारी राजेश कुमार गुप्ता के छह वर्षीय पौत्र का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बताया जा रहा है कि राजेश गुप्ता के छह वर्षीय बेटे को थोड़ी दूर पर खड़ी गाड़ी से सेनेटाइजर देने के बहाने उसे अपने साथ ले जाया गया था, और बाद में बच्चे को लेकर गाड़ी अपहरणकर्ता फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि थोड़ी देर बाद एक महिला की आवाज में फोन करके चार करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई है।

घटना की सूचना मिलते ही कर्नलगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी कृपा शंकर कनौजिया, प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह समेत कई पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी प्राप्त की। पुलिस की कई टीम नगर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालने में जुटी है।

घटना के सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया कि बच्चे के पिता हरी गुप्ता की तहरीर पर स्थानीय थाने में अभियोग पंजीकृत कर पुलिस की कई टीमें छानबीन में लगी हैं। सर्विलांस की मदद से अपहर्ताओं की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि उम्मीद है कि रात तक अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर बच्चे की सकुशल बरामदगी कर ली जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *