Categories: National

कोरोना के चपेट में आये अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन, दोनों नानावती अस्पताल में हुवे भर्ती

रिजवान अंसारी

मुम्बई. मशहूर फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिनेता अभिषेक बच्चन को कोरोना मुंबई के नानावती हास्पिटल में भर्ती करवाया गया है. दोनों की कोविड-19 रिपोर्ट आज देर रात पॉजिटिव आने के बाद दोनों को ही भर्ती करवाया गया है. अमिताभ बच्चन ने खुद के पॉजिटिव रिपोर्ट की जानकारी खुद ट्वीट करके दिया है.

सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अमिताभ बच्चन ने अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी और लिखा, “कोविड-19 के लिए मेरा टेस्ट पॉज़िटिव आया है, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल इस बारे में प्रशासन के साथ जानकारी साझा कर रहे हैं. परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है जिनके नतीजे अभी आना बाक़ी हैं.” साथ ही उन्होंने लिखा “जो कोई भी बीते दस दिनों में मेरे साथ संपर्क में आए हैं वो कोरोना वायरस के लिए अपनी जांच करा लें.”

अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट के जरिये जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि आज मेरा और पिताजी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया. हम दोनों को बहुत हल्के लक्षण थे और अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारा परिवार तथा स्टाफ के भी टेस्ट हो गए हैं. मेरा सबसे अनुरोध है कि शांति बनाए रखें और परेशान न हों. धन्यवाद.

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

13 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

13 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

13 hours ago