Categories: Crime

महिला पीसीएस मंजरी राय आत्महत्या प्रकरण – आरोपियो के घर हुई पुलिस की छापेमारी, सभी आरोपी फरार

संजय ठाकुर/अरविन्द यादव

बलिया. नगर पंचायत मनियर की ईओ मणि मंजरी राय ने छह जून की रात आवास विकास कॉलोनी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में बुधवार को मृतका के भाई विजयानंद राय की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने नगर पंचायत अध्यक्ष मनियर भीम गुप्ता, टैक्स लिपिक विनोद सिंह, सिकंदरपुर ईओ संजय राव, कंप्यूटर आपरेटर अखिलेश के अलावा दो अन्य के खिलाफ धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

फाइल फोटो मंजरी राय

अब इस प्रकरण में नामज़द सभी छह लोगों के खिलाफ पुलिस छानबीन में जुट गई है। शहर कोतवाली पुलिस समेत तीन थानों की पुलिस ने गुरुवार को आरोपियों के आवास पर दबिश दी लेकिन कोई आरोपी नहीं मिला। चेयरमैन दबिश से एक घंटे पहले घर छोड़कर जा चुके थे। इसके बाद पुलिस एक आरोपी के परिजन को थाने लाकर पूछताछ कर रही है।

इसी क्रम में गुरुवार को शहर कोतवाली, बांसडीह कोतवाली और मनियर थाने की पुलिस ने चेयरमैन के घर पर दबिश दी लेकिन चेयरमैन नहीं मिले। चेयरमैन के परिजनों से लौटने पर चेयरमैन से थाने पर बात करने की बात कहकर लौट गई। इसके बाद नगर पंचायत के कंप्यूटर ऑपरेटर के घर पर भी दबिश दी, लेकिन वह भी फरार मिला। इसके बाद उसके भाई को पुलिस लेकर थाने लाई और पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने नगर पंचायत कार्यालय पर भी आरोपियों  की तलाश की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इसके बाद पुलिस ने नगर पंचायत में स्थित ईओ कार्यालय को सील कर दिया।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

10 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

10 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

10 hours ago