शातिर लुटरे को 24 घण्टे के भीतर बेकनगंज पुलिस ने गिफ्तार कर लूट का माल किया बरामद

मो0 कुमैल

कानपुर। बेकनगंज थाना क्षेत्र में एक महिला से पर्स की लूट हुई थी। जिसके बाद बेकनगंज प्रभारी निरीक्षक नवाब अहमद ने पूरा दमखम लगाते हुए मात्र 24 घण्टे के भीतर शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया, और लूट का माल भी बरामद कर लिया है। जिससे नवाब अहमद इस वक़्त चर्चा में बने हुए हैं।

क्षेत्र में होने वाली चर्चाओं पर ध्यान दिया जाए तो लोग ऐसी ही पुलिसिंग की उम्मीद लगा रहे हैं। क्योंकि एक तरफ इन दिनों जहाँ कानपुर पुलिस पर कांड कराने के आरोप लग रहे है, वहीं बेकनगंज पुलिस ने बेहतर पुलिसिंग कर के 24 घण्टे के भीतर घटना खुलासा कर दिया है, और जनता में एक विश्वास बनाया है कि आपकी सुरक्षा में पुलिस सदैव तत्पर है।

प्रभारी निरीक्षक नवाब अहमद ने बात करते हुए बताया कि क्षेत्र महिला से पर्स लुटा गया था। जिसमे एक मोबाइल फोन नगद रुपये व कुक कागजात थे। मामला संज्ञान में आते ही प्रभारी निरीक्षक ने लुटेरे की पहचान कराई। जिससे ज्ञात हुआ कि लूट करने वाला एक शातिर लुटेरा जिसका नाम मोहम्मद ईशराइल है। जिसके बाद उप निरीक्षक अरुण कुमार यादव कांस्टेबल टिंकू यादव सहित अन्य पुलिस कर्मियों के साथ प्रभारी निरीक्षक नवाब अहमद ने शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर उसके पास से लूट का माल बरामद कर लिया है। जिसके बाद कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को जेल भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *