सुबह-ए-बनारस और फुट पड़ा शहर में कोरोना बम, आज सुबह दस बीस नही, बल्कि मिले पुरे 90 नए संक्रमित मरीज़

अहमद शेख/मो0 सलीम

वाराणसी। सुबह-ए-बनारस और नियमो के तहत एक तरफ की खुलती दुकानों के बीच आज सुबह-ए-बनारस ने अपनी अलसाई आँखे खोली ही थी कि कोरोना ने भी शहर में अंगडाई ले डाली और एक एक साथ 40 नए संक्रमण के मामले सामने आने के बाद कोरोना के खौफ ने शहर बनारस को अपने आगोश में ले लिया है।

Demo Pic

हर रोज नए मरीजों का मिलना बदस्तूर आज भी जारी है। आज सोमवार को सुबह 11 बजे तक की आई रिपोर्ट थोडा देर से आई। इस रिपोर्ट के आने के बाद शहर बनारस में कोरोना ने अपने खौफ का परचम ही लहरा दिया है। एक दो, या फिर दस बीस तीस नही बल्कि शहर में आज आई रिपोर्ट में कुल 90 नए संक्रमित मिले है। वाराणसी में इस खतरनाक बीमारी से अबतक कुल 33 लोगों की जान भी जा चुकी है। जिले में अब कुल कोरोना मरीजों की संख्या 1361 हो गया है। जबकि 537 मरीज स्वस्थ होकर अपने अपने घरों के लिए डिस्चार्ज हो चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 791 है।

आप इस आकड़ो पर नज़र दौडाए। शहर में बने हॉटस्पॉट को आप कलम से नही बल्कि टहलते घूमते खुद देख रहे है। यह सिलसिला बदस्तूर जारी रहेगा तो एक वक्त ऐसा भी आ सकता है कि गलियों के शहर बनारस में हर दो गलियों के बाद एक हॉटस्पॉट मिलेगा। आखिर प्रशासन भी आपको कब तक चिल्ला चिल्ला कर कहेगा कि सोशल डिस्टेंस बना कर रखे। आपकी मर्ज़ी है। इस भीड़ का आप हिस्सा बने रहना चाहते है या फिर खुद को और खुद के परिवार को सुरक्षित रखना चाहते है। घरो में रहे सुरक्षित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *