सुबह बनारस शाम बनारस, दोनो वक्त झेल रहा कोरोना का कोहराम बनारस, आज सुबह  दस बीस नही पुरे 81 मिले कोरोना संक्रमित

मो0 सलीम

वाराणसी। जी हां, ये हकीकत है. सुबह बनारस शाम बनारस दोनों वक्त झेल रहा कोरोना द्वारा फैलाया जा रहा कोहराम बनारस। इस ज़ालिम मुजी मर्ज़ के संक्रमितो की संख्या रोज़ ब रोज़ शहर में बढती ही जा रही है। इस दरमियान हर रोज नए मरीजों का मिलना बदस्तूर आज भी जारी है। आज रविवार को आई रिपोर्ट के बाद शहर बनारस में कोरोना ने अपने खौफ का परचम एक बार फिर लहरा दिया है।

Demo Pic

आज आई रिपोर्ट में कुल 81 नए संक्रमित मिले है। वही अब तक कुल 37 लोगों की मौत का सबब कोरोना बन चूका है। जिले में अब कुल कोरोना मरीजों की संख्या 2005 हो गई है। जबकि 829 मरीज स्वस्थ होकर अपने अपने घरों के लिए डिस्चार्ज हो चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1137 है।

आप इस आकड़ो पर नज़र दौडाए। शहर में बने हॉटस्पॉट को आप कलम से नही बल्कि टहलते घूमते खुद देख रहे है। यह सिलसिला बदस्तूर जारी रहेगा तो एक वक्त ऐसा भी आ सकता है कि गलियों के शहर बनारस में हर दो गलियों के बाद एक हॉटस्पॉट मिलेगा। आखिर प्रशासन भी आपको कब तक चिल्ला चिल्ला कर कहेगा कि सोशल डिस्टेंस बना कर रखे। आपकी मर्ज़ी है। इस भीड़ का आप हिस्सा बने रहना चाहते है या फिर खुद को और खुद के परिवार को सुरक्षित रखना चाहते है। घरो में रहे सुरक्षित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *