Categories: UP

कोरोना का बरपा हुआ शहर बनारस में कहर, आज मिले सर्वाधिक 88 नए संक्रमित

मो0 सलीम

वाराणसी। सुबह-ए-बनारस और शाम बनारस जहा देखो कोरोना का कोहराम बनारस. आज शनिवार की सुबह जब 51 नए संक्रमण के मामले सामने आये तो शहर कोरोना के खौफ से सिहर उठा था. इसके बाद आज शाम आई रिपोर्ट में कोरोना के 37 और संक्रमित मामले मिलने से शहर बनारस में आज कोरोना से मिले कुल संक्रमितो की संख्या अपना एक दिन का सभी पिछला रिकार्ड तोड़ कर 88 हो गई है.

Demo Pic

आज शनिवार को सुबह 11 बजे तक आई रिपोर्ट में 51 लोग पॉजिटिव पाए गए थे। वही शाम को और भी 37 पॉजिटिव मरीज़ मिलने से एक दिन में कुल नए संक्रमण के मामले 88 सामने आये है जो अभी तक मिली संख्या में सबसे अधिक है. वाराणसी में इस खतरनाक बीमारी से अबतक कुल 31 लोगों की जान भी जा चुकी है। जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 1206 हो गई है। जबकि 523 मरीज स्वस्थ होकर अपने अपने घरों के लिए डिस्चार्ज हो चुके हैं। वर्तमान में एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 652 हो गई है।

आप इस आकड़ो पर नज़र दौडाए। शहर में बने हॉटस्पॉट को आप कलम से नही बल्कि टहलते घूमते खुद देख रहे है। यह सिलसिला बदस्तूर जारी रहेगा तो एक वक्त ऐसा भी आ सकता है कि गलियों के शहर बनारस में हर दो गलियों के बाद एक हॉटस्पॉट मिलेगा। आखिर प्रशासन भी आपको कब तक चिल्ला चिल्ला कर कहेगा कि सोशल डिस्टेंस बना कर रखे। आपकी मर्ज़ी है। इस भीड़ का आप हिस्सा बने रहना चाहते है या फिर खुद को और खुद के परिवार को सुरक्षित रखना चाहते है। घरो में रहे सुरक्षित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago