Categories: Kanpur

एक बार फिर सुर्खियों में है सिपाही हरिओम, महिला ने लगाए गम्भीर आरोप, खबर प्रकाशन पर नाराज़ हुवे बजरिया थानेदार, दिया पत्रकार को धमकी

आदिल अहमद

कानपुर। बुधवार को कर्नलगंज निवासी एक युवती ने अपने परिजनों के सहित एसएसपी आफिस पहुंचकर थाना बजरिया में तैनात सिपाही हरिओम के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुवे लिखित शिकायत दिया है। युवती का आरोप है की हरी ओम सिपाही आये दिन उसके घर घुस आता है और युवती से शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव बनाता है। युवती का आरोप है कि उसके द्वारा मना करने पर सिपाही उसके भाई को फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की धमकी देता था।

युवती ने गंभीर आरोप लगाते हुवे कहा है कि जब सिपाही की बात नही मानी तो सिपाही ने उसके भाई को फर्जी मुकदमे में जेल भेज दिया है युवती ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बताया कि उसके भाई की गिरफ्तारी के वक़्त हरि ओम सिपाही ने कहा था कि तुमने मेरी बात नही मानी थी, लेकिन अब तो तुम्हे मेरे पास आना पड़ेगा। युवती के शिकायत पर एसएसपी ने प्रकरण की जाँच का आदेश क्षेत्राधिकारी को दिया है। वही जाँच अधिकारी क्षेत्राधिकारी ने अपने बयान में कहा है कि मामले की गंभीरता से जाँच शुरू हो गई है। मैं स्वयं मामले में जाँच करूँगा और निष्पक्ष जाँच के बाद कड़ी कार्यवाही होगी।

मामला मीडिया में आने के बाद उक्त प्रकरण का समाचार प्रकाशित करने वाले पत्रकार को बजरिया थानेदार राममूर्ति यादव ने फोन कर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दे डाली। थानेदार साहब का कहना था कि आखिर खबर क्यों चलाया। तत्काल खंडन लगाये। मामले का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आडियो वायरल होने के बाद आईजी जोन कानपुर ने संज्ञान लेते हुए जांच जाँच का आदेश दिया हैं।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

9 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

10 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

10 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

10 hours ago