Categories: Crime

बकरी चराने को लेकर दो परिवारों में जमकर चले लाठी डंडे, 7 घायल

अरविन्द यादव

(बलिया) बैरिया थाना अंतर्गत चांदपुर गांव में बकरी चराते समय दो परिवारों के बच्चों के बीच हुई मारपीट घर वापस लौटने पर गंभीर रूप ले ली। घर पर दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चले। जिसमें दोनों पक्षों के 7 लोग घायल हुए हैं। एक महिला की मौत भी हुई है। मौके पर पहुंची बैरिया पुलिस शव को कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दी, और गांव में शांति व्यवस्था बहाल करा दी है।

बता दें कि कल गुरुवार को उक्त गांव निवासी लोहा लिया का लड़का और अली हुसैन उर्फ सरल का लड़का बकरी चराने गए थे। वही दोनों के बीच में झगड़ा हुआ हाथापाई हुई। वहां लोगों ने झगड़ा छुड़ा दिया मामला शांत हो गया। घर वापस लौटने के बाद शाम 8 बजे के लगभग फिर दोनों पक्ष के बड़े लोगों में लाठी-डंडे चलने लगे। जिसमें एक पक्ष के अली हुसैन, नाजिर और जाकिर घायल हुए, तथा दूसरे पक्ष के लोहा मियां, मदीना खातून और अख्तर घायल हुए हैं।

इस घटना में अली हुसैन की 50 वर्षीय पत्नी नूरजहां की मौत भी हुई है। पूछे जाने पर एसएचओ संजय त्रिपाठी ने बताया की सूचना पर वहां पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहां शांति व्यवस्था बहाल किया गया तथा मृतिका नूरजहां के शव को कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया गया है। वहां पर मौके पर कुछ लोगों ने बताया कि नूरजहां घर से बाहर नहीं निकली थी। वह मारपीट में नहीं आई थी। शायद उसका हार्ट अटैक हुआ है। लेकिन मैंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने का इंतजार है। अभी तक हमारे यहां किसी भी पक्ष द्वारा तहरीर नहीं दिया गया है। पुलिस गांव पर सतर्क नजर रखते हुए किसी तहरीर तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

9 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

9 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

9 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

9 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

9 hours ago