Categories: UP

चन्दौली – कोरोना का जारी है कहर, अब तक 9 मौतों का सबब बन चूका है ज़ालिम कोरोना

फुल मुहम्मद लड्डू

वाराणसी. जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। सोमवार की रात 29 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव मिली है। वही एक बच्चे की मौत हो गई। इसकी पुष्टि डीएम नवनीत सिंह चहल ने की। मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है।

सोमवार की रात पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट में सात प्रवासी है बाकी स्थानीय निवासी हैं। इसमें 3 महिला तथा 26 पुरुष हैं। इनमें से 2 बिहार, 2 गुजरात से, 1 हरियाणा, 1 पंजाब, 1 बनारस से आये है। अन्य सभी लोकल है और अपने कार्यस्थल से संक्रमित हुए है। इनमें से तीन स्वास्थ्य, चार रेलवे कर्मी, एक फौजी, एक शिक्षक बिहार सरकार, एक मेडिकल स्टोर संचालक, दो कृषक, दो छात्र हैं। जनपद में ये बरहनी ब्लाक के एक, चकिया से छह, चन्दौली ब्लाक के नगरीय क्षेत्र से तीन व ग्रामीण से एक , सकलडीहा से छह, शहाबगंज से एक, धानापुर से तीन, नियामताबाद के दो, पीडीडीयू नगर के छह रहने वाले हैं। इन सभी के संपर्क में आये अन्य व्यक्तियों को चिह्नित किया जा रहा है। इनमें से एक व्यक्ति वाराणसी जनपद से संबंधित है। इनके अतिरिक्त एक शिशु की बीएचयू में इलाज के दौरान मौत हो गई है। वही एल-1 से 14 लोगों के स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

इस प्रकार जिले में कोविड के कुल 979 केस है। इनमें 305 एक्टीव केस है। वही 665 व्यक्ति डिस्चार्ज किये जा चुके है जबकि इलाज के दौरान 9 लोगो की मौत हो चुकी है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

3 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

3 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

4 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

4 hours ago