Categories: UP

लखीमपुर खीरी – सड़क पर मिला ग्रामीण का शव, परिजनों ने ज़ाहिर किया हत्या की आशंका

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है जिसके चलते लगातार वारदातें सामने आ रही हैं वही अभी बीते दिन दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या के बाद एक बार फिर एक सड़क पर एक ग्रामीण का शव मिला है जहां पुलिस उसे दुर्घटना का रूप देना चाहती है तो वही परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

दरअसल ताजा मामला लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली नीमगांव क्षेत्र के गांव अमृतापुर का बताया जा रहा है जहां सड़क पर ही एक ग्रामीण का शव पाया गया।मौके पर मौजूद मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव फेकने का आरोप लगाया है पर वहीं पुलिस ने ट्रक से टक्कर के बाद मौत की बात कही है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली नीमगांव क्षेत्र के गांव मदारपुर निवासी रामानंद मिश्रा पुत्र रविंद्र दत्त गुरुवार दोपहर अपने घर से ससुराल भूपतिपुर बताकर निकले थे। लेकिन देर शाम तक रामानंद अपनी ससुराल नहीं पहुंचे।जिससे परिजनों को चिंतित हो गई और खोजबीन शुरू कर दी।लेकिन रामानंद का कहीं पता नहीं चला।परिजनों के अनुसार उनको सुबह सात बजे सूचना मिली कि रामानंद का शव अमृता पुर के पास पड़ा है।

मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं परिजनों के द्वारा जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया, मौके पर मौजूद इंस्पेक्टर क्राईम राजवीर सिंह ने बताया है कि शव के पास एक ट्रक खड़ा पाया गया है जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि ग्रामीण  की मौत ट्रक की टक्कर से हुई है

वहीं पर मृतक के पिता रविंद्र दत्त ने बताया है कि हमारे पुत्र की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है. मृतक की पत्नी सुधा देवी ने बताया कि हमारे पति की हत्या कर शव को यहाँ पर फेंका गया है। हत्या के पीछे जमीनी विवाद भी बताया है.

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

1 day ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

1 day ago