बाहुबली अतीक अहमद के गुर्गे मल्‍ली की 20 दिन से प्रयागराज शहर में थी लोकेशन

तारिक खान

प्रयागराज। पूर्व सांसद अतीक अहमद के खास गुर्गे आशिफ उर्फ मल्ली व उसके साथी अरमान की लोकेशन 20 दिन से शहर में ही पुलिस को मिल रही थी। धूमनगंज की पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया था। इससे परेशान मल्ली ने सिविल लाइंस स्थित कब्जे वाली बिल्डिंग को गुपचुप अपनी शरणस्थली बना लिया था। हालांकि वह पुलिस के हाथ से वह बच नहीं सका।

सिविल लाइंस के एक बिल्डिंग से मल्‍ली पकड़़ा गया

सिविल लाइंस के एल्गिन रोड स्थित एक बिल्डिंग से आशिफ उर्फ मल्ली निवासी उमरी बम्हरौली थाना धूमनगंज को पुलिस ने हिरासत में लिया था। उसका साथी अरमान निवासी एमजी मार्ग सिविल लाइंस को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इसमें यह गौर करने वाली बात है कि मल्ली कई दिनों से इस बिल्डिंग में सिविल लाइंस थाने के हिस्ट्रीशीटर के साथ रह रहा था। इसके बाद भी सिविल लाइंस थाना पुलिस को इसकी हवा तक नहीं लग सकी। यह स्थिति तब है जब पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गों को लेकर एडीजी जोन से लेकर एसएसपी तक प्रतिदिन कार्रवाई के निर्देश देते रहते हैं।

बरामद कार किसी और की

पुलिस ने जिस कार को मल्ली और अरमान के पास से बरामद किया है, उसका रजिस्ट्रेशन किसी और के नाम है। अब पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कार का वास्‍तविक मालिक कौन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *