चंदौली – मुगलसराय कोतवाल शिवानन्द मिश्रा को मिली बड़ी सफलता, 80 लाख की हिरोईन किया बरामद

“फुल मुहम्मद लड्डू”

वाराणसी। वह तेज़ तर्रार इस्पेक्टर के साथ एक इंसानियत से लबरेज़ व्यक्तित्व भी है। क्राइम पर एक अच्छी पकड़ के साथ खुद अपनी टीम का नेतृत्व करते हुवे टीम को सफलता दर सफलता दिलाने में बड़ी महत्वपूर्ण भूमिका भी उसकी रहती है। जी हां, हम बात कर रहे है मुगलसराय कोतवाली के इस्पेक्टर शिवानन्द मिश्रा की। शिवानन्द मिश्रा और उनकी टीम को आज एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है जब वाराणसी के एक हिस्ट्रीशीटर सहित कुल चार लोगो को गिरफ्तार कर कर 677 ग्राम हिरोईन बरामद किया। इस बरामदगी और गिरफ़्तारी में टीम शिवानन्द मिश्रा को तीन जगह छापेमारी करना पड़ा। पकड़ा गया वाराणसी का युवक सिगरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। बरामद हेरोइन की कीमत 80 लाख रुपये होने का दावा पुलिस कर रही है।

जिले में हो रही मादक तस्करी के खिलाफ पुलिस की ओर से लगातार अभियान चलाया जा रहा है। मुगलसराय कोवताली पुलिस को सोमवार की भोर में लगभग साढ़े तीन बजे सूचना मिली की बस स्टैंड के पास एक युवक हेरोइन के साथ खड़ा है और किसी का इंतजार कर रहा है।  सूचना पर पुलिस छापामारी कर सोनू दास निवासी काली महाल को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी के पास से 52 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। दूसरी सूचना पुलिस को सुबह लगभग साढ़े चार बजे मिली। पुलिस ने सूचना के आधार पर गल्ला मंडी तिराहे पर छापेमारी कर विजय यादव उर्फ बंडल निवासी कोनिया कज्जाकपुरा वाराणसी को पकड़ लिया। पुलिस को इसके पास से 525 ग्राम हेरोइन बरामद की।

तीसरी सूचना पुलिस को सुबह लगभग साढ़े सात बजे मिली। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भूपौली रोड स्थित गार्ड रनिंग रूम के पास से रामनगर थाना क्षेत्र निवासी रवि सिंह और रियाज खान को पकड़ लिया। पुलिस ने इन दोनों के पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद किया।

इस संबंध में सीओ सदर कुंवर प्रभात सिंह ने बताया की तीनों स्थान पर छापेमारी में पुलिस ने कुल 677 ग्राम हेरोइन बरामद की है। बरामद हेरोइन की कीमत करीब 80 लाख रुपये है। पूरी कार्रवाई के दौरान मुगलसराय कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिवानंद मिश्रा, एसआई विपिन सिंह, श्रीकांत पांडेय, सत्येंद्र विक्रम सिंह, हेड कांस्टेबल अरविंद भारद्वाज व अन्य शामिल रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *