मन्दिर परिसर में महिला ने ज़हर खाकर दिया जान

तारिक खान

प्रयागराज. सिविल लाइंस स्थित हनुमान मंदिर परिसर में मंगलवार को एक महिला ने जहर खाकर जान दे दी। सिविल लाइंस पुलिस महिला के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। देर शाम तक उसकी पहचान नहीं हो सकी।
सिविल लाइंस पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग 35 वर्षीय महिला पर्स लेकर हनुमान मंदिर में आई थी। बताया जा रहा है कि मंदिर में दर्शन करने के बाद वह साइकिल स्टैंड की तरफ गई और बेंच पर बैठ गई।

दोपहर में लगभग 12 बजे मंदिर बंद होने के समय मंदिर का गार्ड सबको बाहर कर रहा था। इस दौरान देखा कि महिला चुपचाप अकेले बैठी है। गार्ड ने महिला को बाहर जाने के लिए कहा लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। शक होने पर गार्ड ने हनुमान मंदिर चौक इंचार्ज को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे जगाने की कोशिश की। महिला के पास ही एक सल्फास का पैकेट पड़ा था। पैकेट देखकर पुलिस को यकीन हो गया कि महिला ने जहरीला पदार्थ खाया है।

पुलिस ने उसे तुरंत स्वरूपरानी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस की मानें तो उस वक्त महिला की सांसें चल रही थी लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान की मौत हो गई। महिला के पास न तो कोई मोबाइल था और न ही कोई आईडी। पुलिस ने बताया कि पर्स में एक बस का टिकट मिला है जिसमें जगह का नाम नहीं है। सिर्फ 65 रुपयेलिखा है। ऐसे में शक जताया जा रहा है कि कहीं बाहर से आकर महिला ने आत्महत्या की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *