सुबह बनारस, शाम बनारस, कोरोना से है परेशान बनारस, आज फिर मिले 182 नये संक्रमित, साथ में जाने अब तक मुल्क भर में कितने मिले है संक्रमित

फुल मुहम्मद “लड्डू”/ मो0 सलीम

वाराणसी। पुरे मुल्क में कोरोना अपने संक्रमण से कोहराम मचाये हुवे है। इस कड़ी में शहर बनारस में भी कोरोना अपना पैर फैला ही नहीं रहा है बल्कि ऐसा लगता है कि पसार ही चूका है। शहर बनारस में रोज़-ब-रोज़ नए संक्रमण के मामले अपना रिकार्ड बनाते जा रहे है। कहना गलत नही होगा कि सुबह बनारस, शाम बनारस, कोरोना है अब परेशान बनारस।

Demo Pic

आज शाम आई रिपोर्ट के अनुसार शहर बनारस में जहा कोरोना से एक और मौत के साथ कुल 59 लोगो के मौत का सबब कोरोना बन चूका है। वही आज नए संक्रमण के मामले  भी खौफज़दा करने के लिए काफी है। आज बनारस में कुल 182 नए संक्रमित मिलने से हहाकार मचा हुआ है।

आज आई रिपोर्ट के बाद शहर बनारस में कुल संक्रमितो की संख्या 2949 हो गई है। वही इस बीमारी से लड़कर आज कुल 32 लोग घरो को वापस स्वस्थ्य होकर गए है। इस प्रकार कुल डिस्चार्ज हुवे मरीजों की संख्या 1135 हो गई है। साथ ही साथ अभी शहर बनारस में कोरोना संक्रमण के 1755 एक्टिव केसेस मौजूद है।

वही अगर देश की बात करे तो देश में कुल संक्रमितो की संख्या आज मिले रिकार्ड 57,118 नए मामलो के साथ 17 लाख के करीब पहुच गई है।  कुल संक्रमितो की संख्या 16,95,988 है जिसमे से देश में अब तक 36,611 लोगो की मौत हो चुकी है जबकि 5 लाख 65 हज़ार से अधिक एक्टिव केसेस मौजूद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *