Categories: UP

बस चालक की बड़ी लापरवाही पैर ब्रेक की जगह डैशबोर्ड रख कर चला रहा था बस, वीडियो हुआ वायरल तो आरएम ने बिठाया जांच

सैयद आसिफ

बरेली:- रोडवेज चालक ने बस यात्रियों की जान जोखिम में डालकर पैर डैशबोर्ड पर रखकर बस हाईवे पर दौड़ा दी और तेज आवाज में गाना बजा दिया। सहमे यात्रियों ने चालक को समझाया लेकिन वह नहीं माना। एक यात्री ने डैशबोर्ड पर पैर रखकर रोडवेज बस दौड़ा रहे चालक की वीडियो बनाकर वायरल कर दी। ये वाकया मुरादाबाद से बरेली जा रही रोडवेज बस में हुआ।

क्या आपने देखा है कि कोई रोडवेज बस का ड्राइवर बस चलाते वक्त एक पैर ब्रेक की जगह डैशबोर्ड पर रखकर बस चला रहा हो, शायद नहीं।  पर बरेली में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस का ड्राइवर यात्रियों की जान को जोखिम में डालते हुए एक पैर डैशबोर्ड पर रखकर बस को सड़क पर दौड़ा रहा है। चालक की लापरवाही का वीडियो सामने आने के बाद रोडवेज के अधिकारी जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

बस चालक का एक पैर ब्रेक की जगह डैशबोर्ड पर रखे हुए बस अपनी स्पीड पर सड़क पर दौड़ने का यह नजारा बरेली का बताया जा रहा है। जहां रोडवेज के बस चालक ने बस में सफर कर रहे यात्रियों की जान को जोखिम में डालते हुए नेशनल हाईवे बरेली दिल्ली पर बस को दौड़ाया है। बस अपनी रफ्तार से सड़क पर दौड़ रही है और बस चलाने वाला चालक मस्ती के अंदाज में अपना एक पैर डैशबोर्ड पर रखकर रोडवेज बस को चला रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 2 सितंबर का है, जब उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस मुरादाबाद से बरेली की तरफ आ रही थी। तभी नेशनल हाईवे 24 पर ड्राइवर ने लापरवाही से बस चलाना शुरु कर दिया और देखते ही देखते उसने अपना एक पैर डैशबोर्ड पर रखकर बस को तेज रफ्तार पर दौड़ाया।

जिस वक्त बस के ड्राइवर एक पैर से बस को सड़क पर दौड़ा रहा था बताया जा रहा है कि उस वक्त बस में यात्री भी सफर कर रहे थे और उन्हीं यात्रियों में से किसी एक यात्री ने चालक की लापरवाही का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर  वायरल कर दिया। वहीं वायरल वीडियो सामने आने के बाद रोडवेज के अधिकारी जांच के बाद  कार्यवाही की बात कर रहे हैं।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

23 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

23 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

24 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

1 day ago