सेक्स रैकेट अथवा आपत्तिजनक कृत्य – आपत्तिजनक स्थिति में मिली होटल में युवती और युवक, पुलिस जुटी तफ्तीश में

रॉबिन कपूर

फर्रुखाबाद: पुलिस नें शनिवार को शहर के  चर्चित होटल से एक युवती और युवक व  होटल मालिक सहित चार को रंगे हाथों रंगेलिया बनाते पकड़ लिया  है। फिलहाल  पुलिस उनको पकड़ कर कोतवाली मे पूँछताछ कर रही है। वही इस प्रकरण में स्थानीय पुलिस चौकी की भी भूमिका संदिग्ध दिखाई देती है, सफेदपोश कनेक्शन पर भी पुलिस जाँच कर रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के लाल दरवाजा स्थित एक चर्चित होटल से लड़कियाँ निकलते हुए वीडियो कुछ दिन पहले ही वायरल हूआ था। लेकिन इस मामले पर लीपा पोती कर दिया गया। संबंधित कादरी गेट चौकी पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्यवाही ना करने से पुलिस की साख पर सवाल खड़े होने लगे। आज मिली गोपनीय सूचना ने आधार पर शहर कोतवाल वेद प्रकाश पाण्डेय, घुमना चौकी इंचार्ज शिवशंकर तिवारी और महिला पुलिस कर्मियों के साथ होटल में दबिश दी। पूरे मामले की सूचना कादरी गेट चौकी की पुलिस को कानों कान नही दी गयी। इस दबिश के दौरान पुलिस को सफलता के आधार पर  होटल से एक युवती उसका साथी और होटल मालिक सहित चार को दबोच लिया। पुलिस उन सभी को कोतवाली ले गयी। आरोपियों से पुलिस फिलहाल पूँछताछ कर रही है।

इस दौरान शर्मनाक यह रहा रहा कि सूत्रों के अनुसार सेक्स रैकेट पकड़ने के बाद नगर के कुछ नामी सफेदपोश उन्हें बचाने के लिए सक्रिय हो गये। राजनैतिक दबाव बनने के बाद अब पुलिस क्या कार्यवाही करती है यह देखने की बात है। शहर कोतवाल वेद प्रकाश पाण्डेय नें बताया कि युवती के परिजनों को बुलाया गया है| जाँच की जा रही है| दोष सिद्ध होनें पर कार्यवाही होगी।

पहले भी रहा है ये होटल चर्चा का केंद्र

विदित है की बीते 7 नबम्वर 2011 को इसी होटल में तत्कालीन शहर कोतवाल कालूराम दोहरे व एसओजी ने दबिश दी थी। जिसमे पुलिस ने संदिग्ध हालत में तीन युवतियां व चार युवक पकड़े थे। साथ ही होटल में एक कंडोम की डिब्बी भी बरामद हुई थी। तभी से यह होटल चर्चा का विषय बना रहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *