किशोरी ने छत पर लगे पंखे से फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के कासिम बिहार में किशोरी ने छत पर लगे पंखे के सहारे चुनरी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया है तथा जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से चांदपुर जिला बिजनोर की रहने वाली तलाकशुदा लड़कीं हाजरा खान करीब 7 साल से कासिम बिहार में ब्यूटी पार्लर चलाती है। करीब डेढ़ साल से उसके साथ छोटी बहन नाजिया उम्र 16 साल भी गांव से आकर पार्लर में बहन के साथ काम करती थी। जो एक साथ ही कासिम बिहार में नसीम के मकान में किराए पर रहती थी। उनके बराबर के कमरे में रह रहे किरायेदारों के मुताबिक रविवार सुबह बड़ी बहन हाजरा खान पार्लर में चली गयी और छोटी बहन नाजिया घर पर ही मौजूद थी। करीब 11 बजे उन्होंने आलू लेने के लिये दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कुंडी लगी थी तथा काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी कोई हलचल नही हुई तो उसने खिड़की से झांककर देखा तो उनके होश उड़ गये।

छत के पंखे पर चुनरी की सहारे नाजिया का शव झूल रहा था। उन्होंने शोर मचाया तो भीड़ इकट्ठा हो गयी और लोगो ने उसकी बहन जो पार्लर में मौजूद थी तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने किसी तरह अंदर से कुंडी लगा दरवाजा खोला और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया। एसएचओ ओपी सिंह ने बताया कि प्रथमद्रष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिये जांच शुरू कर दी गयी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *