पुलिया से बाइक के टकराने पर बाइक सवार युवक शारदा नदी में गिरने से डूबा, गोताखोर तलाश में जुटे

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी= लखीमपुर खीरी जिले के भीरा मैलानी रोड पर शारदा नदी में एक युवक डूब गया।वहीं जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया, वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने  गोताखोर की मदद से नहर में उसकी तलाश की। मगर कोई सफलता नहीं मिली।

जानकारी के अनुसार बीती रात नौ बजे के करीब बनवीरपुर थाना तिकुनिया निवासी राम लखन पुत्र रतनलाल (20) पलिया क्षेत्र के ग्राम खैराना निवासी अपने रिश्तेदार अमन पुत्र राधेश्याम के साथ बाइक से टनकपुर से दवाई लेकर वापस अपने घर जा रहे थे कि भीरा मैलानी रोड पर शारदा नदी पर बनी पुलिया से बाइक टकरा जाने से बाइक चला रहा अमन रोड साइड गिर गया। वही पीछे बैठा राम लखन नदी में गिर गया।

नदी में पानी अधिक होने के कारण वह गहरे पानी में डूब गया। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को नदी में खोजने का काफी प्रयास किए। लेकिन कुछ भी पता नहीं चलने पर इसकी सूचना आसपास के लोगों व परिजनों को दी। जिसे परिजनों में कोहराम मच गया  वही युवक के नदी में डूबने की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस टीम एक दर्जन से अधिक गोताखोरों को नदी में युवक की तलाश में लगा दिया।

लेकिन देर शाम तक नदी में डूबे युवक का कोई भी सुराग नहीं लग सका। वहीं युवक के डूबने की खबर मिलते ही परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। देर शाम तक गोताखोर युवक को खोजने का प्रयास करते रहे। लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिल सकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *