मामूली था विवाद, मगर चली गई एक जान, परचून दुकानदार को तेल छिड़क कर लगा दिया आग, आग का गोला बनकर सडक पर दौड़ा दुकानदार, इलाज के दौरान हुई मौत

आदिल अहमद

कानपुर. हरदोई के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नौमलिकपुर में मामूली विवाद में युवक ने परचून दुकानदार पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा देने का गंभीर आरोप लगा है। गंभीर रूप से झुलसे दुकानदार ने आज शुक्रवार देर शाम जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में पहले जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज की थी। अब मामले को हत्या की धाराओं में तरमीम करने की बात कही है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

demo pic

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार नौमलिकपुर निवासी शैलेंद्र सिंह (40) पुत्र महाराज सिंह की गांव में ही परचून की दुकान है। शैलेंद्र के पुत्र वीरेंद्र ने बताया कि गांव निवासी युवराज पुत्र महेश से शुक्रवार शाम छह बजे किसी बात को लेकर उसके पिता का विवाद हो गया था। गुस्साए महेश ने शैलेंद्र पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। ये देखकर मौके पर अफरातफरी मच गई। आसपास मौजूद लोगों ने आग बुझाई और गंभीर रूप से झुलसे शैलेंद्र को अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में शैलेंद्र की देर शाम मौत हो गई।

वही क्षेत्राधिकारी विशाल यादव का इस घटना के सम्बन्ध में बयान एकदम आरोपों से भिन्न हिया. उनका कहना है कि आरोपी युवराज के यहां शैलेंद्र ट्रैक्टर किराये पर मांगने गया था। इसी को लेकर मारपीट हो गई। नाराजगी में शैलेंद्र ने खुद अपने घर पहुंचकर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली थी। पहले जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। अब मृतक के पुत्र की तहरीर पर युवराज को हिरासत में लिया गया है। मामले को हत्या की धाराओं में बदला जाएगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *