तेरी भैस ने पूछ क्यों मारी ? बस इसी पर ससुर ने कुल्हाड़ी से बहु को काट कर हत्या कर डाला

तब्जील अहमद

कौशाम्बी। जनपद में एक अजीब तरीके की घटना पेश आई है, जिसमे भैस की पूछ एक निर्मम हत्या का कारण बन गई। घटना महेवाघाट कोतवाली क्षेत्र के अलवारा गांव की बताई जा रही है। गाव में भैंस के पूंछ मारने का विवाद इतना बढा कि ससुर ने अपनी बहू को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर डाली। पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि देवर फरार हो गया। महिला के भाई की तहरीर पर ससुर और देवर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचार के अनुसार कौशाम्बी जनपद के अलवारा गांव निवासी राम कैलाश पडोसी जनपद प्रयागराज में रहकर मजदूरी करता है। उसकी पत्नी ननकी देवी (35) अपने चार बच्चों के साथ गांव में रहती थी। कल मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे ननकी अपने घर के बाहर खूंटे से भैंस बांध रही थी। इस दौरान उसका देवर जिसको लोग नेता कह कर पुकारते है कहीं जाने के लिए बाहर निकला, तभी भैंस ने पूंछ मार दी, और पूछ नेता के कपड़ो पर जाकर लग गई। इससे नेता के कपड़े खराब हो गए। इसी बात को लेकर नेता अपनी भाभी ननकी को गाली देने लगा। ननकी के विरोध करने पर उसने उसे पीटना शुरू कर दिया।

इस बीच शोरगुल सुन घर के अंदर से ननकी का ससुर पितंबर लाल कुल्हाड़ी लेकर बाहर निकला और ननकी पर हमला कर दिया। कुल्हाड़ी का एक वार सिर और दूसरा गर्दन पर पड़ते ही ननकी लहूलुहान होकर तड़पने लगी। इस बीच देवर भाग निकला, जबकि ननकी ने ससुर के सामने ही तड़प कर दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्यारोपी ससुर पितंबर को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, घटना की जानकारी होते ही ननकी के मायके फतेहपुर की धाता से भी लोग आ गए। मामले में ननकी के भाई इंदल की तहरीर पर पुलिस ने ससुर पितंबर व देवर नेता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पीताम्बर की गिरफ़्तारी कर लिया गया है जबकि नेता की तलाश जारी है। समाचार लिखे जाने तक नेता फरार था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *