Categories: Crime

गैग रेप का आरोपी भाजपा नेता है अभी भी फरार, गिरफ़्तारी हेतु पुलिस की जारी है छापेमारी

तारिक़ खान

प्रयागराज। बेटी बचाओ, बेटी पढाओ का नारा देने वाली मौजूदा भाजपा सरकार में बेटियों की सुरक्षा के लिए लाख जतन किये जा रहे है। मगर भाजपा के ही कुछ कार्यकर्ता और नेता ऐसे भी है जो पार्टी की छवि को धूमिल करने में लगे हुवे है। इसी कड़ी में प्रयागराज के एक बड़े भाजपा नेता और उसके चिकित्सक साथी पर एक छात्रा ने गैंग रेप का बड़ा आरोप लगाया था। जिसके जांच के बाद मामले में कर्नलगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में आरोपी डाक्टर को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया। मगर आरोपी भाजपा नेता अभी भी फरार है। उसकी गिरफ़्तारी के लिए प्रयागराज पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

प्रयागराज के बेली रोड निवासी बीए की छात्रा ने 15 सितंबर को डॉक्टर अनिल द्विवेदी व भाजपा नेता श्यामप्रकाश द्विवेदी पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। पीडिता ने आरोप लगाया था कि इन दोनों ने उसके साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया है। पीड़िता ने पुलिस को दी गई तहरीर में यह भी आरोप लगाया है कि दोनों आरोपियों ने पिस्टल दिखाकर उसके साथ सिविल लाइंस स्थित एक होटल में सामूहिक दुष्कर्म किया था। कर्नलगंज इंस्पेक्टर अवन कुमार दीक्षित ने बताया कि आरोपी की तलाश में उसके घर व होटल में दबिश दी गई लेकिन वह फरार मिला। उसकी तलाश की जा रही है।

मामले में दूसरे दिन आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार कर लिया गया था। मगर पुलिस को आरोपी भाजपा नेता का सुराग नहीं मिला। शनिवार को कर्नलगंज पुलिस की एक टीम आरोपी के अल्लापुर स्थित आवास पर दबिश देने पहुंची। लेकिन वह नहीं मिला। परिजन भी उसके बारे में कुछ बता नहीं सके। जिसके बाद पुलिस उसे तलाशते हुए सिविल लाइंस स्थित उसके होटल पर पहुंची। लेकिन यहां भी वह नहीं मिला।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

17 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

18 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

18 hours ago