क्राइम सीन में रेप केस की एक्टिंग करते हुवे युवक ने किया युवती का बलात्कार, शिकायत दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

आदिल अहमद

नई दिल्ली: अपराधी अपराध करने का अलग अलग तरीका तलाश ही लेते है। इंसान जितना भी सतर्क रहे, अपराधी उसकी सतर्कता को भंग करके अपराध का रास्ता तलाश लेता है। रेप जैसे मामलो में भले ही अदालते सख्त हुई हो और आरोपियों को सजा मिल रही हो। मगर मामले इस प्रकरण में कम होने का नाम नही ले रहे है। ताज़ा मामले में एक युवक ने नौकरी देने का बहाना करके लड़की को बुलाया और फिर क्राइम शो के लिए रेप केस की एक्टिंग करते हुवे पीडिता के साथ रेप कर डाला।

मामला दक्षिणी पूर्वी दिल्ली पुलिस का है जहा पुलिस ने अबुल फजल एन्क्लेव इलाके से एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो एक लड़की को नौकरी देने के बहाने घर ले गया और फिर एक क्राइम शो की रेप सीन की एक्टिंग करते करते रेप कर दिया, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीडिता ने घटना 25 सितंबर की बताई है। पीड़िता ने शिकायत दी कि वो साहिबाबाद में रहती है, और वहीं नौकरी करती है, लेकिन कुछ दिन पहले एक वॉट्स एप ग्रुप ज्वाइन किया था, जिसका नाम जॉब फ़ॉर आल था। क्योंकि उसे और अच्छी नौकरी चाहिए थी। उसी ग्रुप से जुड़े एक लड़के सलत सादिक साबरी ने पीड़िता को फोन किया और कहा वो उसकी अच्छी नौकरी लगवा देगा।

23 सितंबर को आरोपी ने पीड़िता को सीलमपुर मेट्रो स्टेशन बुलाया और उसे बाइक से अबुल फ़ज़ल एन्क्लेव में अपने घर लेकर आ गया। वो जब पीड़िता के हाथ पकड़ने लगा तो पीड़िता ने कहा कि ये गलत है इस तरह के सीन उसने कई क्राइम शो में देखे हैं। इस पर आरोपी ने कहा कि वो क्राइम शो की एक्टिंग कर रहा है और फिर एक्टिंग करते करते आरोपी ने पीड़िता का रेप कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने कर्नाटक से बीबीएम किया हुआ है वो एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहा था, लेकिन लॉकडाउन में उसकी नौकरी चली गई इसके बाद वो जॉब फ़ॉर आल वॉट्स एप ग्रुप से जुड़ गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *