चकेरी पुलिस ने किया हाईटेक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, खुद की पत्नी तक तक को भेजता था संचालक दीपक ग्राहकों के पास, तीन गिरफ्तार एक फरार

मो0 कुमैल

कानपुर/ थाना चकेरी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। कानपुर के चकेरी पुलिस ने शिव कटरा रोड स्थित बांके बिहारी लाल मोहल्ले में चल रहे हाईटेक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से संचालक, उसकी सास व एक कॉल गर्ल को गिरफ्तार किया है। ये लोग ग्राहक से व्हाट्सएप कॉलिंग पर बात करते थे।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ये लोग काल पर बात होने के बाद व्हाट्सएप पर ही लड़कियों की फोटो भेजते थे। इसके बाद लड़की को ग्राहक के बताए पते या अपने फ्लैट पर भेज देते थे। संचालक ने खुद अपनी पत्नी को भी इस धंधे में उतार रखा था। सीओ कैंट ने प्रेसवार्ता कर बताया कि किसी अंशु सिंह ने सोमवार को यूपी पुलिस, एडीजी जोन कानपुर, आईजी रेंज व सीओ सदर को सेक्स रैकट चलने की सूचना दी।

अंशु ने ट्वीट में एक नंबर देने के साथ ही बताया कि इन लोगों ने बाकायदा एक वेबसाइट भी बना रखी है। थाना प्रभारी चकेरी रवि श्रीवास्तव, दरोगा तरुणराज पांडेय और सिपाही प्रदीप कुमार ने जाल बिछाया। इस क्रम में सिपाही ने दिए गए नंबर पर ग्राहक बनकर व्हाट्सएप कॉल की। इसके बाद संचालक ने दो लड़कियों की फोटो भेजी। सूचना पुष्ट होने के बाद सीओ कैंट ने सर्विलांस की मदद से संचालक के घर छापा मारा।

यहां से संचालक दीपक सिंह, मूलरूप से कोलकाता निवासी सास सरवरी बेगम व एक लड़की अंजली सरकार को गिरफ्तार किया। वही संचालक की पत्नी डॉली उर्फ पूजा सिंह उर्फ फरजाना खातून नहीं मिली। पुलिस ने दो एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, डीएल, आधार और तीन मोबाइल भी बरामद किए। संचालक के दोनों खातों को फ्रीज कर दिया गया है।

बेशर्मी की हद पार करते हुवे संचालक कोलकाता निवासी कॉल गर्ल अंजली के साथ ही अपनी पत्नी को भी ग्राहकों के पास भेजता था। इसके एवज में वह ग्राहकों से आठ हजार रुपये तक लेता था। इस धंधे से उसने एक फ्लैट भी खरीदा है। इसी फ्लैट में वह लड़कियां भेजता था। ग्राहक से फ्लैट के 1500 रुपये अलग से लेता था।

चकेरी थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि दीपक हरबंश मोहाल का रहने वाला है। डॉली से शादी करने के बाद वह पुराना मकान बेचकर लालबंगला के बांके बिहारी लाल मोहल्ले में शिफ्ट हुआ था। पुलिस उसकी पत्नी की तलाश में जुटी है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में रवि श्रीवास्तव प्रभारी निरीक्षक थाना चकेरी, उ0नि0 राकेश कुमार मौर्य, उ0नि0 तरुण राज पाण्डेय, म0उ0नि0 मोजबीन बानो, म0उ0नि0 कल्पना, का0 प्रदीप कुमार, प्रमोद कुमार, सुजाता गुप्ता शामिल रही।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *