Categories: UP

नाले में गिरा बाइक सवार दूधिया युवक,  घंटों कड़ी मसक्कत के बाद पुलिस को मिला उसका शव

मो0 सलीम

वाराणसी : गुरुवार की आधी रात थाना क्षेत्र के बेदौली नाले में बाइक सवार दूधिया युवक गिर गया। किसी के नाले में गिरने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घण्टो की मेहनत के बाद पुलिस युवक को खोजने में सफलता हासिल कर पाई। घटना की जानकारी पुलिस को 4 बजे मिली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोहता थाना क्षेत्र अंतर्गत पांच नम्बर गेट भरथरा गांव बेदौली नाले के समीप कोटवा-लहरतारा रोड पर दूधिया लहरतारा की ओर से अपनी बाइक द्वारा आ रहा था। इसी दरमियान बाइक सवार युवक  नाले में गिर गया। इसकी सूचना पर पुलिस शव को नाले के समीप खोजबीन कर रही थी, कि शव सुबह पुल से पार कर दूसरी ओर दिखाई दिया। पुलिस ने शव का शिनाख्त कराने के लिए पास पड़ोस के लोगो व प्रधान से सम्पर्क किया। घण्टो बाद पुलिस को सूचना मिली कि युवक का नाम रिंकू पाल 23 वर्ष पुत्र स्व माया शंकर पाल खोजवा निवासी है। जो  हाल पता विशनपुर गांव में पिछले 10 वर्षों से अपने माँ व दो भाइयों व एक बहन के साथ किराये पर रहता है।

लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक कल शाम को विशनपुर से बालटा में दूध लेकर पहुचाने के लिए निकला था, जो घर वापसी के दौरान आशंका है कि दूधिया बाइक सहित सड़क किनारे खंती में लेकर जा गिरा। जिससे बाइक तार में फस गई, और युवक नाले में जा गिरा। जिसका शव सुबह नाले की पुलिया से घटना से बाएं ओर मिला। पुलिस ने शव कड़ी मशक्कत के बाद निकालते हुए पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुधिया के मौत की सुचना परिजनों को मिलने के बाद घर में कोहराम की स्थिति हो गई। सुचना पाकर परिजन मौके पर पहुचे और शव की शिनाख्त किया। इस दरमियान उनकी करुण वेदना सुनकर आम जन के आखो में भी आंसू बह निकले।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

12 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

12 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

12 hours ago