Categories: Politics

भाजपा अपने वायदों को भूल गई है, उसकी कथनी और करनी में अंतर है – अजय कुमार लल्लू

ज़मीर अशरफ/तारिक खान

जौनपुर। कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने आये कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आज जमकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था जर्जर हो चुकी है। भाजपा अपने वायदों को भूल चुकी है। उन्होंने कानून व्यवस्था और रोजगार के मुद्दे पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया। वह मल्हनी विस क्षेत्र के रामदयालगंज में पार्टी प्रत्याशी राकेश मिश्र के समर्थन में मंगलवार को आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा वादों को भूल गई है। किसानों, मजदूरों व नौजवानों के साथ धोखा किया है। बेरोजगारी चरम पर पहुंच गई है। प्रदेश में किसानों का हाल ठीक नहीं है। धान क्रय केंद्रों की स्थिति खराब है। किसानों को उनकी उपज का मूल्य नहीं मिल रहा है। कांग्रेस जुल्म व ज्यादती के खिलाफ संघर्ष जारी रखेगी। भाजपा सरकार हमें जेल भेजकर डराना चाह रही है, हम इससे कतई विचलित होने वाले नहीं हैं।

उत्तर प्रदेश को कांग्रेस ही विकास के रास्ते पर और ले जा सकती है। कांग्रेस का समर्थन करने से ही प्रदेश का भला होगा। पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि जौनपुर में किसानों की माली हालत ठीक नहीं है। चीनी मिलें बंद हैं भाजपा सिर्फ जुमले वाली पार्टी है।

कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष ललितेश पति त्रिपाठी, मकसूद खान, सरिता पटेल, सौरभ शुक्ला, लालजी चौहान, बाबा सिंह, संजीव सिंह, इंद्रमणि दुबे आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष फ़ैसल हसन तबरेज व संचालन उस्मान अली ने किया।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

1 day ago